शुक्रवार, 19 जुलाई 2019

तीन बदमासो ने चलती ट्रेन से युवती को फेंका, गंभीर हालत में कोई अनजान शख्स ने कराया अस्पताल में भर्ती


घटना कोपरिया एवं सिमरी बख़्तियारपुर के बीच मोबारकपुर ढाला के समीप फेंका, स्थिति गंभीर देख रेफर
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

शुक्रवार की सुबह  एक युवती को जख्मी व बेहोशी की हालत में किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में इलाज हेतु भर्ती करा चला गया। युवती का  सिर फटा था एवं पैर  में भी जख्म थी। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस बलों के साथ बख्तियारपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष अरविंद मिश्रा तथा एसआई अजय कुमार सिंह ने अस्पताल पहुंच युवती से पूछताछ किया। वहीं डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर उसकी बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर किया।
      पुलिस के द्वारा किया गया पूछताछ  में जख्मी युवती ने पुलिस को बताया कि मेरा नाम जोया प्रवीण उर्फ मुस्कान (20)  है। गोगरी जमालपुर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 10 छोटी बोरना निवासी मो अमजद की पुत्री हूं। मैंने प्रेम प्रसंग में करीब एक वर्ष पूर्व खगड़िया के मूल निवासी व नोवगछिया के राजेन्द्र कॉलोनी निवासी आदित्य कुमार से शादी कर ली। इस शादी के बाद से खफा माता-पिता एवं परिजन से जहां बातचीत होना बंद हो गया वहीं हम दोनों पति-पत्नी नोवगछिया में रहकर जीवन व्यतीत कर रहे हैं। गुरूवार को नोवगछिया के ही तीन सहेलियां प्रियंका, पल्लवी तथा श्वैता ने कही कि सहरसा में बीए पार्ट टू का फार्म भरना है। साथ में चलो। जिस सभी सहेली के साथ नोवगछिया से करीब 9-10 बजे के आसपास रात में खाना खा पीकर ट्रेन पकड़ कर मानसी पहुंचे। मानसी से जमालपुर से सहरसा जा रही पसैंजर ट्रेन से चढ़कर सहरसा के लिए चल पड़े। बदला घाट स्टेशन से जैसे ही गाड़ी खुली तो मुझे ट्रेन में मुझे नींद आ गई। सौ जाने के बाद मेरी नींद खुली तो सभी सहेलियां ट्रेन पर से गायब थी। तब ट्रेन पर सवार एक बूढ़े व्यक्ति से पूछा तो उसने बताया कि यह कोपरिया रेलवे स्टेशन है। इसके बाद वहां से ज्यों ही ट्रेन खुली तो चलती ट्रेन में तीन युवक दौड़ कर चढ़ा। चढ़ने के बाद तीनों युवकों ने कहा यही वह लड़की है जिसका फोटो मोबाइल पर मारने के लिए भेजा गया है। इतने में मेरे पास से मोबाइल छीन लिया तथा पर्स भी छीन लिया। जिस पर्स में 15 हजार रूपया नकदी तथा एक सेट कपड़ा था। छीनने के बाद युवकों ने कहा पकड़ो इसे ट्रेन से फैंक दो और पकड़ कर चलती ट्रेन से फैंक दिया। इसके बाद मुझे कोई होशों-हवास नहीं है। मुझे यहां अस्पताल में ही होश आया है।

         इधर सलखुआ थाना क्षेत्र के मोबारकपुर गांव के लोगों की मानें तो युवती पटरी के बगल में मोबारकपुर ढाला के आसपास सुबह में बेहोशी की अवस्था में पायी गयी थी। जिसके बाद अज्ञात लोगों के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
पूछताछ क्रम में युवती ने कही की मेरे साथ इस तरह का घटना का अंजाम कोन दिया है, मेरे नवगछिया जाने एवं ट्रैन से एकाएक गायब हुई तीनो सहेलियां से मिलने पर ही होगा।  फिलहाल अभी किसी पर भी  मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया है।

       इस बावत प्रभारी थानाध्यक्ष अरविंद मिश्रा ने बताया कि युवती की बेहतर इलाज हेतु डॉक्टरों के द्वारा सहरसा रेफर कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार युवती के द्वारा किसी पर मामला दर्ज करने से साफ इंकार कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...