मंगलवार, 23 जुलाई 2019

कलियुगी बेटा बाप को तब तक पीटता रहा जब तक कि बेहोश नही हो गया, पिटाई के दौरान बाप रहम की भीख मांगता रहा


गंभीर रूप से जख्मी वुधन राम 78 वर्ष का किया जा रहा है इलाज
कोशी बिहार टुडे,  सहरसा

जिस बेटे के लिये मां-बाप मंदिर मंदिर दुआ मांगते फिरता है, एव वही बेटे अगर माता-पिता पर कहर ढाये तो रिश्ता का मायने ही बदल जाता है। कुछ इसी तरह की घटना बख़्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी पंचयात के भोरहा गांव में एक बेटे ने 78 वर्षीय पिता एव माता  को पीट पीट कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। गंभीर हालात में वृद्ध एव पत्नी को पड़ोसी ने अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहा उनका इलाज चल रहा है। जिसमे बृद्ध का दोनों हाथ पूरी तरह से फेक्चर बना है। घटना के बारे में घायल 78 वर्षीय बुधन राम ने बताया कि मुझे तीन बेटे है। मेरा मंझला बेटा चंद्रकिशोर, पोता गुड्डू कुमार बिना किसी कारण के रविवार को दोपहर बाद पीट पीट कर दोनों हाथ तोड़ दिया। घायल ने बताया कि बेटा अपनी पत्नी की बात में आकर मेरा पिटाई कर दिया। बृद्ध का दोनों हाथ टूट चुका है। तत्काल चिकिस्तक ने प्रारंभिक इलाज कर दिया है। बख़्तियारपुर थाना में घायल पत्नी पारो देवी ने आवेदन में कहा है कि दिन के लगभग तीन बजे शराब के नशे में आया एव पीटने लगा जब में बचाने आयी तो मुझे भी पीटकर घायल कर दिया। मेरा बेटा के साथ संजय राम भी था। 
   इस बाबत थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया जाएगा। बेटा फरार है। पुलिस जल्दी ही गिरफ्तार करेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...