शनिवार, 27 जुलाई 2019

डीलर के खिलाफ सलखुआ का बाढ़-पीड़ित ने किया अनुमंडल मुख्यालय पर प्रदर्शन
डीलर सागर कुमार एव आपूर्ति पदाधिकारी के खिलाफ किया जमकर नारेबाजी
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

सलखुआ प्रखंड के बाढ़-पीड़ित पंचयात के लगभग एक सो से ज्यादा लाभुकों ने डीलर सागर कुमार के खिलाफ अनुमंडल कार्यालय पर प्रदर्शन कर नारेबाजी किया। लाभुक डीलर एव बीएसओ के खिलाफ नारेबाजी कर कर रहा था। लाभुकों ने बताया कि डीलर के द्वारा कई माह से खाद्यान नही दिया गया। जब भी  भी डीलर के पास जाते है तो कहता है कि अभी खाद्यान का उठाव नही हुआ है। चार वार्ड के सैकड़ों  लाभुक  संतोष कुमार, बिपत सिंह, रणवीर सिंह, अशेसर सिंह, नागेश्वर सिंह, गीता देवी, नीलू कुमारी, चंददेव रजक, रामकुमार, जय सिंह, प्रमिला देवी, उषा देवी, सनोज चोधरी, मिथुन चोधरी, मंगल चोधरी, मालती देवी, कमला देवी सहित कई दर्जन लाभुक डीलर के खिलाफ अनुमंडल कार्यालय में प्रदर्शन किया। गौरतलब है कि सलखुआ प्रखंड के सम्हारखुर्द पंचयात वर्तमान समय मे चारो और बाढ़ से घिरा है। इन लाभुकों को राशन-किरासन नही देने से इस बाढ़ के समय काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि कुछ लोगो का कहना है कि इन लाभुकों को किसी डीलर के द्वारा ही भड़काकर लाया गया है। 
इस बाबत एसडीओ बीरेन्द्र कुमार ने बताया कि लाभुक को राशन-किरासन नही देना गंभीर बात है। हम इनकी जांच कराएंगे। अगर जांच में खाद्यान्न नही देने की बात सामने आई तो डीलर के खिलाफ करवाई किया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...