रविवार, 28 जुलाई 2019

मां-बेटी नदी पार एक पूल से कर रही थी, पति ने देखा कि धक्का मारकर मां-बेटी को नदी के तेज धारा में धकेल दिया
खगड़िया जिला के मां कात्यानी मंदिर के समीप पूल के समीप घटी घटना
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र स्थित कोसी की उपधारा में शनिवार की देर शाम गर्भवती महिला तीन साल की बेटी के साथ डूब गई। घटना उस समय की है जब गर्भवती महिला ससुराल से मायके जाने के लिए पति और बेटी के साथ कोसी नदी की उपधारा के उपर बने कात्यायनी पुल संख्यां 50 को पार कर रही थी। रविवार की दोपहर तक नदी में डूबी महिला और बेटी का पता नहीं चल पाया। हालांकि एसडीआरएफ की टीम खोजबीन में जुटी है।
कोसी की उपधारा में डूबी 23 वर्षीया समता कुमारी अमनी गांव के पंकज सिंह की पत्नी और बंगलिया गांव निवासी कमलेश्वरी सिंह की बेटी थी। मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा है। मानसी पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
गर्भवती के पिता ने आरोप लगाया कि दामाद ने ही उनकी बेटी समता और तीन साल की नतिनी पूजा को कोसी नदी की उपधारा में धक्का देकर हत्या की है। वहीं पति पंकज सिंह ने कहा कि वे अपनी पत्नी और बेटी को बाइक से पहुंचाने बंगलिया गांव जा रहे थे कि कात्यायनी पुल पर पत्नी समता बेटी पूजा को लेकर बाइक से उतरी और अचानक नीचे कूद गई।
पीड़ित पिता कमलेश्वरी सिंह ने बताया कि करीब पांच साल पहले उनकी बेटी की शादी हुई थी। शादी के कुछ समय तक सबकुछ ठीक ठाक था। लेकिन इसके बाद दहेज को लेकर प्रताड़ित किया जाने लगा। पति और पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई होते रहती थी। शनिवार को भी पति-पत्नी के बीच लड़ाई हुई। मामला शांत होने पर पंकज ने पत्नी और बेटी को पहुंचाने के लिए बंगलिया गांव के लिए रवाना हुआ कि यह हादसा हुआ।
इधर मानसी थानाध्यक्ष उमाशंकर ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी। अभी तक आवेदन भी नही आया है। लापता मां -बेटी की खोजबीन की जा रही है।श्रोत-हिंदुस्तान।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...