मंगलवार, 6 अगस्त 2019

घटना के 15 दिन बीत जाने के बाद भी पिता-पुत्र है फरार, पुलिस का छापामारी लगातार जारी


मामला प्यार में धोखा खाने के बाद जहर देकर जान देने वाली पुरानीबाजार की युवती का मामला
कोशी बिहार टुडे, सहरसा
                                   (आरोपी का आलीशान घर)
विगत 21 जुलाई को यौन शोषण की शिकार बनी युवती के द्वारा जहर खाकर जाने देने के बाद घटना के 15 दिन बीत जाने पर भी आरोपी फरार है। इधर पुलिस भी आरोपी के फरार होने की स्थिति में कुर्की की करवाई के लिये न्यायालय से इश्तिहार के लिये प्रे किया है।
घर बन्द कर फरार है आरोपी---
बख़्तियारपुर थाना कांड संख्या 290/19 के आरोपी संजय भगत एव उनके पुत्र प्रिंस भगत नामजद आरोपी है। घटना के बाद से ही थानाचोक से उत्तर उनके आवासीय घर मे ताला लटका है। मालगोदाम रोड  स्थित दुकान भी बंद है। कई बार पुलिस के द्वारा पिता-पुत्र को गिरफ्तार के लिये छापामारी किया, लेकिन अब तक पकड़ में नही आया है। 
                               (फोटो- दगाबाज प्रेमी प्रिंस भगत)
पुलिस ने इश्तिहार के लिये न्यायालय से प्रे किया---
नामजद आरोपी पिता-पुत्र के सरेंडर नही करने के बाद पुलिस को न्यायालय से इश्तिहार के लिये प्रे किया है। इधर आरोपी की गिरफ्तारी के लिये पुलिस लगातार संभावित ठिकाने पर छापामारी कर लिया है। 
गौरतलब है कि पुरानीबाजर निवासी नेहा कुमारी के द्वारा 21 जुलाई को जहर खाकर जान दे दिया था। सहरसा में इलाज के दौरान नेहा की मौत हो गयी थी। नेहा से थानाचोक निवासी एव मालगोदाम रोड में दुकान कर रहे संजय भगत के पुत्र प्रिंस भगत ने एक साल से शादी का झांसी देकर यौन शोषण करते रहा। शादी के लिये कई बार पंचयात भी हुआ। चूंकि लड़की बिल्कुल ही गरीब परिवार की थी, जबकि लड़का दबंग एव पैसावाला था। संजय भगत के द्वारा ऐसा प्रयास किया गया कि कुछ रुपये लडक़ी को देकर मामला को रफा-दफा कर दे। लेकिन लड़की अंततः शादी के लिये अड़ी रही। लड़की के नही मानने के बाद प्रिंस भगत एव संजय भगत के द्वारा शादी नही करने की दो टूक बात लड़की को कह देने के बाद लडक़ी ने कोई चारा नही देख जहर खाकर जान दे दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...