सोमवार, 19 अगस्त 2019

एक बच्चे की मां पड़ोसी के साथ हुई फरार, पत्नी को दिल्ली घुमाना पड़ गया महंगा

 पति थाना में आवेदन देकर पत्नी वापस दिलाने की किया मांग
कोशी बिहार टुडे,  सहरसा

बख्तियारपुर थाना अंतर्गत तरियामा निवासी एक युवक को अपनी पत्नी को दिल्ली घुमाना महंगा पड़ गया। पति के संग दिल्ली घुमने गई युवती ने पति को छोड़ पड़ोसी युवक के संग जिंदगी की रेलगाड़ी आगे बढ़ा दिया। इधर पति अब थाने में इंसाफ की आस लगाए बैठा है। बख्तियारपुर थाना को दिया आवेदन में तरियामा निवासी  मोहम्मद मुख्तार ने कहा है कि वर्ष 2013 में मेरी शादी निखत परवीन से मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के उपरांत मुझे एक बेटी भी हुई जिसका नाम आफिया प्रवीण है।  मैं वर्ष 2019 के मई महीने में अपनी पत्नी को उसके इच्छा अनुसार अपने साथ नई दिल्ली लेकर चले गया। वहां जब मैं काम पर चला जाता तो मेरे पीछे मेरी पत्नी दिल्ली  के ही निवासी मो शाहरुख के संग  शारीरिक संबंध बना ली। इस बात की सूचना लड़की के माता - पिता को दिया। पहले तो उन्होंने इस बात से इनकार किया परंतु बाद में मान लिया.बाद मे जब मै उसे अपने घर लाने का प्रयास किया तो उसने कश्मीरी गेट थाने को आवेदन दे दिया कि वह अपने चहेते शाहरुख के साथ ही अपनी पुत्री को ले कर रहेगी।वह ना तो माता - पिता और ना मेरे साथ आने को तैयार है। मै अभी भी अपनी पत्नी और पुत्री को रखने के लिए तैयार हूं। इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है, जांच - पड़ताल जारी है। चूंकि पूरा मामला दिल्ली का ही है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...