रविवार, 13 अक्तूबर 2019

तेजस्वी के सामने राजद की सभा मे एक दूसरे पर कुर्सी से हमला, एक घायल, एक दिरफ्तार

राजद की सभा मे अफरातफरी मचने के बाद सुरक्षाबल ने तेजस्वी को लिया सुरक्षा घेरा में
कोशी बिहार टुडे

रविवार को सिमरी बख्तियारपुर में विधानसभा उपचुनाव में प्रचार करने पहुंचे बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की सभा में जबरदस्त हंगामा हुआ। बताया जाता है कि रविवार को तेजस्वी यादव दोपहर लगभग एक बजे वाहनों के काफिले के साथ सिमरी बख्तियारपुर स्थित हाई स्कुल मैदान के मंच पर पहुंचे।तेजस्वी के पहुंचने के कुछ देर बाद ही सलखुआ के एक युवक तेजस्वी यादव को माला पहनाने के लिए स्टेज पर चढ़ा। माला पहनाने के उपरांत युवक जैसे ही युवक उतरने लगा इस दौरान युवक की राजद नेता विनोद यादव के साथ बकझक हो गई।

थोड़ी ही देर में बकझक हाथापाई में बदल गई। जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ और एक -  दूसरे पर जमकर कुर्सियां तोड़ी गई।इस दौरान कार्यक्रम में थोड़ी देर के लिए भगदड़ मच गई।हंगामे में शामिल एक व्यक्ति मिथिलेश यादव को बख्तियारपुर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।इस संबंध में विनोद यादव ने कहा कि मुखिया मिथिलेश विजय विपक्ष के पार्टियों का प्रचार करते थे।जिनका मैने फेसबुक पोस्ट किया।जिसके बाद मिथिलेश विजय के आदमी ने मुझे आज मारा है।वही इस संबंध में मिथिलेश विजय ने कहा कि मेरे ऊपर लगाया गया आरोप बेबुनियाद है, विनोद यादव का मानसिक संतुलन खराब है। युवक बिनोद यादव का ही रिश्तेदार है। 
2 बजकर 40 मिनट पर तेजस्वी पहुचे, 2 बजकर 50 मिनट पर कुर्सी चली--
तेजस्वी यादव के मंच पर बैठने के बाद उक्त युवक के द्वारा तेजस्वी के पास माला पहनाने पहुचे। हालांकि तेजस्वी ने उक्त युवक के माला अपने हाथ मे ले लिया। फिर लौटते वक्त विनोद यादव से झगड़ा हुआ, फिर उसके बाद कुर्सी चलने लगी। कुर्सी चलने के बाद साथ आये बीएमपी के जवान एव स्थानीय पुलिस ने तेजस्वी के चारो और सुरक्षा घेरा बना लिया। लगभग आधा घंटा के बाद हंगामा बन्द हुआ। उक्त युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
यहां बता दे कि तेजस्वी यादव महागठबन्धन के उम्मीदवार जफर आलम के प्रचार में सिमरी बख्तियारपुर आये थे। यहां राजद के सामने एनडीए उम्मीदवार डॉ अरुण यादव खड़े है.वही वीआईपी पार्टी से दिनेश निषाद खड़े है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...