बुधवार, 16 अक्तूबर 2019

पढ़ाई, दवाई एवं कमाई तीनो में फेल है नीतीश सरकार, राज्य में अराजकता का माहौल

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने जनता को किया संबोधित
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

बिहार में पढ़ाई, दवाई एवं कमाई तीनो में फेल है बिहार सरकार। स्कूल में ऐसे ऐसे शिक्षक को बहाल कर दिया है जिन्हें पूरे सप्ताह का नाम अंग्रेजी में लिखना भी नही जानते है। उक्त बातें  बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा उपचुनाव में महंत नारायण दास उच्च विद्यालय में भीआईपी पार्टी के उम्मीदवार दिनेश कुमार निषाद के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा। श्री मांझी ने कहा कि शराबबंदी में गरीबों को जेल भेज रहा है, अमीर लोग कमाई में लगे है। आज तक मैने नही सुना है कि कोई बड़े लोग शराब में जेल गया हो। जबकि अमीर लोग शोक से शराब पीते है। सवा दो लाख लोगों को इस शराब में फंसा कर जेल भेज दिया है। बिहार में अराजकता का माहौल है। श्री मांझी ने कहा कि आज गरीब को दिया गया तीन डिसमिल जमीन पर दबंगो का कब्जा है। गरीब को पर्चा दिया लेकिन जमीन पर कब्जा नही दिया। जब में मुख्यमंत्री था तो गरीब के लिये 5 डिसमिल जमीन एवं अगर जमीन नही है तो बाजार की कीमत पर रुपये देने का एलान किया था। मेरे काम से घबराकर हमे ही कान पकड़कर कुर्सी से हटा दिया। श्री मांझी ने भीआईपी पार्टी प्रत्याशी दिनेश कुमार निषाद को जिताने की अपील लोगो से किया। 

   भीआईपी पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा की आज बिहार में जिस गरीब ने वोट देकर कुर्सी पर बैठाया आज उसे ही डरा रहा है। उन्होंने सलखुआ की एक बात बोलते हुए कहा कि टेंट वालो को यहां के सत्ताधारी नेता ने इतना डराया की वे टेंट भी डर से गाड़ने नही गया। ये बिहार में कैसी सुशासन की सरकार है। आजादी के बाद आप ऐसे लोगो को वोट देते रहे जो आपका ही वोट लेकर आपको डरा रहा है। ओडीएफ पर जब दर्शक से पूछा गया कि क्या आपलोगो के घर मे शौचालय बना तो सभी ने जबाब दिया एक भी नही बना। कहा बिहार सरकार दावा कर रही है कि सभी के घट में शौचालय बना दिया। हम पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष बेचन राम की अध्यक्षता एवं बिन्देशरी सहनी के संचालन में चली सभा को भीआईपी जिलाध्यक्ष रेशमा शर्मा, हम के जिलाध्यक्ष रामरतन ऋषिदेव, जिला महासचिव भोगी सहनी, पिंकी सहनी, सत्यनारायण सहनी, रतिलाल सादा, मुन्ना जी, बिनोद बम्पर, अर्जुन सहनी, बिभा शर्मा, शंकर दयाल चोधरी, गणेश मुखिया, ललिता देवी सहित कई लोगो ने संबोधित किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...