गुरुवार, 17 अक्तूबर 2019

पति, सौतन एवं सौतन के बेटा ने मिलकर किया पहली पत्नी की हत्या, पहचान नही सके चेहरा पर डाला तेजाब

2 अक्टूबर को खोजुचक नहर में मिली युवती को शव की हुई पहचान, गंज निवासी कार्तिक स्वर्णकार की पहली पत्नी सुनीता देवी का 
शव का खोदाई के बाद मृतिका की दो बेटी ने शरीर की बनावट एवं कपड़ा से किया पहचान
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

 विगत 2 अक्टूबर को बख्तियारपुर थाना के बलवाहाट ओपी क्षेत्र अंतर्गत एन एच 107, खोजूचक नहर में पश्चिम एक युवती का शव मिला था, उक्त युवती की पहचान कर लिया गया है। युवती बख्तियारपुर निवासी कार्तिक स्वर्णकार की पहली पत्नी सुनीता देवी का था।  एक अक्टूबर मिले शव का पहचान नहीं हो पाया था। युवती का चेहरा पहचान में नही आये चेहरा जला दिया था। गुरुवार को मृतक की मां उर्मिला देवी, मृतिका के दो बेटी काजल कुमारी, मुष्कान कुमारी एवं भाई राजेश कुमार ने खोदकर निकाला शव की पहचान शव की बनावट एवं कपड़े से किया। महिला के कपडे की पहचान हुआ। 

शव की पहचान सिमरी बख्तियारपुर निवासी कार्तिक स्वर्णकार की पहली पत्नी के रुप में हुई, जिसका नाम सुनिता देवी के रूप में हुआ। मृतका को दो बेटी है, बड़ी वाली काजल कुमारी उम्र 17 साल है, दुसरी मुस्कान कुमारी 15 वर्ष है। उसी ने पहचान किया फोटो देखकर जिससे बलवाहाट ओपी अध्यक्ष हरेशवर सिंह ने खोजूचक नहर के समीप जेसीबी मशीन से खुदाई कर शव एवं कपड़ा को बाहर निकाला। जांचकर गुरूवार को दोनो बेटी को दिखलाया, जिसे बच्चो ने पहचान लिया, बच्चो के साथ नानी उर्मिला देवी भी आई थी. ओपी अध्यक्ष हरेशवर सिंह ने कहा की जांच किया जा रहा है. आठ आरोपी बनाया गया है. जांच चल रही है. दोषी को बख्शा नहो जायेग। इस पूरे घटना में मास्टरमाइंड मृतिका सुनीता देवी के पति कार्तिक स्वर्णकार है। कार्तिक स्वर्णकार को दूसरी पत्नी भी हा जिनका नाम मुन्नी देवी है। 
 मृदुला कुमारी ने बताई कि इस घटना का मुख्य अभिउक्त कार्तिक स्वर्णकार फरार हो। कुल  8 अभियक्त हैं। जिसमे कार्तिक स्वर्णकार के पिता रामखेलावन स्वर्णकार, भाई अमित शावर्णकर, दूसरी पत्नी मुन्नी देवी को गिरफ्तार किया गया है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...