शुक्रवार, 13 मार्च 2020

नाबालिग छात्रा को शादी का प्रलोभन देकर कर रहा था छेड़खानी, अभिभावक ने पकड़ा

निकाह कराने जब बैठी पंचयात तो लड़के वाले ने कर दिया लड़की वाले कि पिटाई
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

बख्तियारपुर थाना अंतर्गत सिटानाबाद  में एक शिक्षक के भाई पर ट्यूशन की छात्रा के साथ छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है। वही पीड़ित छात्रा की माँ ने थाना में आवेदन दे कर कहा है कि मेरी पुत्री उम्र करीब 15 वर्ष गांव के ही एक शिक्षक मो इरशाद के पास ट्यूशन पढ़ने जाती थी। मेरी पुत्री कक्षा सात की छात्रा है।पढ़ने के दौरान शिक्षक के भाई एजाज ने उसे शादी का प्रलोभन दे कर शारीरिक सम्बंध बनाने का प्रयास किया। आवेदनकर्ता ने कहा कि बीते आठ मार्च की रात मेरी पुत्री मेरी गोतनी के साथ सोई हुई थी।जब उसकी नींद टूटी तो उसने मेरी पुत्री को बगल में नही पाया। जिसकी सूचना उसने मुझे दी। जिसके बाद हमदोनो उसे ढूढने लगे। इसी दौरान जब हमलोग एजाज के घर पहुंचे तो देखा कि मो एजाज मेरी पुत्री के साथ बुरी नियत से छेड़छाड़ कर रहा है।मेरे आवाज देने और वह मेरी पुत्री को छोड़ दिया और हमदोनो को धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी को बोला तो तुम्हारे पूरे परिवार को मार देंगे। वही जब मैने अपनी पुत्री से पूछताछ की तो उसने बताया कि मो एजाज मुझे शादी का प्रलोभन देकर मुझे अपने घर के पीछे बुलाया था और बुरी नियत से छेड़छाड़ कर रहा था। आवेदनकर्ता ने कहा कि इस बात को मैने अपने परिवार को अवगत कराया और ग्यारह मार्च को पंचायत बैठी। जिसमे मो एजाज, मो इम्तियाज, मो इरशाद आदि आये.पंचायत की प्रक्रिया शुरू हुई।पंचायत में बैठे पंचों ने मो एजाज से पीड़ित लड़की का निकाह कराने का निर्णय दिया गया।इतना सुनते ही मो एजाज भड़क गया और अपने भाइयों के संग मिल लाठी - डंडे आदि चलाया और जख्मी कर दिया।
इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि जांच पड़ताल कर उचित कार्यवाई की जाएगी.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...