शनिवार, 4 जुलाई 2020

वायरल ऑडियो में विशाल के बारे में जानकारी ले रहा युवक है संदेह के घेरे में, पुलिस ने कहा कि ऑडियो की जांच होगी


रानीहाट में विवाहिता की हत्या पर उठ रहा है कई सवाल, वायरल ओडियो में जानकारी ले रहा युवक पर उठ रही उंगलिया
कोशी बिहार टुडे

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रानीबाग स्थित एक मकान से 23 वर्षीय विवाहिता का शव पुलिस ने संदेहास्पद स्थिति में बरामद किया है। वहीं मृतिका के परिजनों ने पति सहित ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है। शव कब्जे में लेकर बख्तियारपुर थाना पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतिका के पिता के खगड़िया जिले के एमजी रोड वार्ड नं 22 निवासी विष्णु देव प्रसाद के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी हेतू छापेमारी शुरू कर दिया है।
थाने में दिए आवेदन में बताया गया है कि रानीबाग निवासी चंदन स्टूडियो के प्रोपराइटर युगल किशोर साह के पुत्र विशाल कुमार की शादी ढाई साल पहले खगड़िया एम जी रोड निवासी विष्णु देव प्रसाद की पुत्री स्नेहा बासु के साथ हुई थी। शादी के बाद ससुराल वालों के द्वारा दहेज की मांग की जाने लगी। 75 हजार रुपए से मदद भी किया गया।लेकिन शुक्रवार की रात दहेज के लिए पति विशाल कुमार, ससुर युगल किशोर साह, सास बबीता देवी, ननद नैना देवी, ननदोषी निलेश कुमार, छोटी ननद निधि कुमारी ने हत्या कर दिया।

वायरल ऑडियो में विशाल के बारे में जानकारी ले रहा युवक के उपर उठ रही है शक की सुई---
रानीहाट में विवाहिता की मौत के बाद एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है। उस ऑडियो क्लिप में एक युवक दूसरे से विशाल के बारे में जानकारी ले रहा है। विशाल क्या क्या पिया, तो दूसरे तरफ युवक बता रहा है कि मेरे साथ तीन ग्लास ताड़ी पिया एवं महुआ। बताया जाता है कि यही युवक कॉल रेकॉर्ड कर विवाहिता को भेजा। फिर घर पहुचने पर विवाहिता के द्वारा विशाल के साथ झगड़ा होने की बात विशाल के परिजन के द्वारा भी कहा जा रहा है। विशाल के परिजन का कहना है कि चूंकि पति-पत्नी छत के ऊपरी मंजिल पर तूतू-मेमे कर रहा था, तो परिवार को लगा कि अपने आप शांत हो जाएगा। लेकिन घटना घट गई। लोग इस वायरल ऑडियो से तरह तरह की बाते कर रहा है।
इधर वायरल ऑडियो पर डीएसपी ने बताई की इस पर जांच किया जाएगा, ये कौन युवक है जो इस तरह का हरकत किया है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...