बुधवार, 2 सितंबर 2020

राजद कार्यकर्ता ने वर्तमान राजद विधयाक के खिलाफ फूंका बिगुल, ज़फर आलम मंजूर नही, बांकी कोई भी उम्मीदवार मान्य

 

कोशी बिहार टुडे, सहरसा

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सिमरी बख्तियारपुर में सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। बुधवार को राजद के स्थानीय कार्यकर्ताओं व कई पदधारी नेताओं ने एक स्वर में वर्तमान विधायक जफर आलम का विरोध करते हुए राजद आलाकमान से वर्तमान विधायक को टिकट ना देने की मांग किया। इस संबंध में सिमरी बख्तियारपुर अंतर्गत हटिया गाछी स्थित सत्संग मंदिर भवन में पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजन किया गया। जिसमें उपस्थित सभी लोगों ने अपने - अपने विचार रखे। बैठक की अध्यक्षता प्रखण्ड राजद अध्यक्ष हैलाल असरफ ने और संचालन अभय भगत ने किया। बैठक में एक स्वर में वर्तमान स्थानीय विधायक जफर आलम पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए विरोध का बिगुल फूंक दिया। वही इन नेताओं ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के पास इनको दोबारा टिकट ना देने की बात से अवगत कराया जाएगा। अगर पार्टी का शीर्ष नेतृत्व इन्हें दोबारा यहां से टिकट देती है तो हम सभी इनका पुरजोर विरोध करेंगे। बैठक उपरांत मीडिया से बात करते हुए राजद प्रदेश महासचिव अभय भगत ने कहा कि राजद के  प्रदेश एवं जिलास्तर के सभी लोगो की एक ही मांग है कि इस बार सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा का ही उम्मीदवार होना चाहिए। हमे बाहरी लोग नही चाहिए। जफर आलम जैसे तानाशाह उम्मीदवार नही चाहिए। वही राजद के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव मीर रिजवान ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओ ने एक मत हो कर यह निर्णय लिया है कि वर्तमान विधायक की नीति और नियत किसी भी कार्यकर्ताओ के संग सकारात्मक नही रहा। जिससे सभी कार्यकर्ता दुखी है। इसलिए आलकमान से निवेदन है कि जफर आलम जैसे अहंकारी को टिकट ना दिया जाए। 



वही आरजेडी पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मिथिलेश विजय ने कहा कि वर्तमान विधायक जफर आलम जनता एवं कार्यकर्ताओ के विश्वास पर खड़ा नही उतर पाए। हम सभी आलाकमान से यह अवगत करायेंगे की जफर आलम को छोड़ कर किसी भी सिमरी बख्तियारपुर के बेटे को टिकट दिया जाए। अगर पुनः शीर्ष नेता जफर आलम को टिकट देती है हम सभी उसका विरोध करेंगे। वही राजद महिला  प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष गुंजन देवी ने कही कि सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा के लोग को टिकट मिले। 

राजद प्रखण्ड अध्यक्ष हैलाल असरफ ने कहा कि स्थानीय विधायक जफर आलम ने अपने व्यवहार से जनता और कार्यकर्ता को नाखुश किया। विधायक ने जितने के बाद एक बार भी कार्यकर्ताओ तक की बैठक नही की और ना ही पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में सफल तक नही होने दिया। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष विनोद यादव, राजेंद्र यादव, सुरेश यादव, अरुण यादव, नंद किशोर यादव, गुलटेन यादव, विपिन भगत, प्रदीप सिंह, कमलेश्वरी निराला, सुरेंद्र यादव, रामसोगारथ यादव, पुकार कुमार साह,  अनिल यादव, कारी चौधरी, अशोक यादव, जमील अख्तर, चंदन साह, रागिब हुसैन सहित अन्य मौजूद थे। 

इस संबंध में राजद विधायक ज़फर आलम ने बताया कि राजद की कोई बेठक की जानकारी मुझे नही है। मेरा वही लोग विरोध कर रहा है जो खुद टिकट के लिये भागदौड़ कर रहा है एवं पहले से दूसरे दल को मदद करता रहा है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...