रविवार, 13 सितंबर 2020

झूठे केश में फसाने के लिये लोकेश ने रचा 1 लाख 80 रुपये लूट का षडयंत्र

भौरा पूल के समीप शुक्रवार की संध्या लूट की घटना निकला फर्जी, अब फर्जी केश करने वाले पर चलेगा मामला

कोशी बिहार टुडे, सहरसा



 शुक्रवार की संध्या भौरा पूल के समीप मारपीट कर 1 लाख 80 हजार रुपये लूट के अभियुक्त बने अनिल यादव ने बख्तियारपुर थाना में आवेदन देकर लोकेश यादव सहित तीन पर उधार की रुपये मांगने पर मारपीट 40 हजार रुपये लिए जाने का आरोप लगाया है। वही शुक्रवार को भौरा पूल के समीप लूटपाट की घटना को पूरी तरह से फर्जी बताया। मानसी थाना के धमराघाट वार्ड नम्बर 2 निवासी अनिल यादव ने बख्तियारपुर थाना में आवेदन देकर कहा है कि बख्तियारपुर थाना अंतर्गत सरोजा पंचयात के गल्फारिया निवासी लोकेश यादव पिता अरुण यादव से अच्छे संबंध थे जिनके बीच पूर्व से लेनदेन होता रहता था। दिनांक 27 दिसंबर 18 को मुझे विश्वास में लेकर 50 हजार रुपये उधार लिया। जिसमे लोकेश यादव के खाता में 25 हजार एवं उनके पत्नी कविता देवी के खाता में 25 हजार रुपये दिया। लिये गए रुपये 15 दिन के अंदर वापस करने का वादा किया था। उक्त अवधि बीतता गया जब में रुपये मांगने गया तो टाल-मटोल करता रहा। दिनांक 10 सितंबर को लिये गए रुपये देने के लिये नगर पंचयात के पोस्ट आफिस गली के विवेकानंद यादव के घर पर बुलाया गया। जब में पोस्ट गली विवेकानंद यादव के मकान पर गया तो लोकेश यादव, मुकेश यादव एवं अरुण यादव एवं कुछ अग्यात लोग मेरे साथ मारपीट कर गाली-गलौज करते हुए हमलोगों के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। मारपीट में मेरे गले से चेन एवं मेरे भाई बिजेंद्र यादव के जेब से 40 हजार रुपये निकाल लिया। ये लोग मेरा दिया उधारी बेईमानी करने की नीयत से मेरे साथ मारपीट किया। 

क्या कहना है थानाध्यक्ष का--

इस मामले में थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि लोकेश यादव एवं अनिल यादव के बीच आपसी लेनदेन का विवाद था। जिसमे पंचयात भी हुआ था।झूठी केश में फसाने के लिये भौरा पूल के समीप लोकेश यादव के द्वारा लूटपाट का षडयंत्र रचा गया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...