गुरुवार, 24 सितंबर 2020

अब मुख्य बाजार सिमरी बख्तियारपुर में नही लगेगी सब्जी दुकान, काली मंदिर परिसर में होगा शिप्ट

 गुरुवार को रानीहाट में चला अतिक्रमण हटाओ अभियान, सड़क हुई चौड़ी, जाम की समस्या से मिलेगा निजात

कोशी बिहार टुडे, सहरसा



नगर पंचायत सिमरी बख्तियारपुर में दूसरे दिन यानी गुरुवार को भी अतिक्रमण हटाने का कार्य जारी रहा। नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी कमलेश कुमार प्रसाद, अंचलाधिकारी कृष्ण कुमार सिंह,  थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार एवं नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि मोजाहिद आलम अतिक्रमण हटाने के समय तक डटे रहे। गुरुवार को सुबह में डाकबंगला चोक से अतिक्रमण हटाने का कार्य शुरू हुआ। चूंकि वुधवार को ब्लॉक चोक के समीप तक ही अतिक्रमण हटाया गया था। इसके बाद गुरुवार को सुबह से ही अतिक्रमण हटाने का कार्य जारी रहा। रानीबाग से अतिक्रमण हटाने का अभियान चला जो रंगिनिया तक पहुचा। उस दौरान सड़क पर फुटकर दुकान लगाने, सब्जी वाले कि दुकान के लिये जो सड़क पर कब्जा किया था, सभी को हटा दिया गया। हालांकि इस दौरान काफी संख्या में पुलिसबल मौजूद रहे। कही भी किसी तरह का हंगामा नही हुआ, शांति-पूर्वक अतिक्रमण हटाया गया। 



रोड पर बने पक्के मकान वालो को भेजा जाएगा नोटिश-

अतिक्रमण हटाने को दौरान कई जगह ऐसी नोबत आयी कि नगर में कई पक्का मकान भी था। जहा लोगो के द्वारा सड़क पर निर्मित पक्का मकान को भी तोड़ने को कहा। इस पर नगर पंचायत के द्वारा बताया गया कि सरकारी एवं सड़क पर बने पक्का मकान वाले को नोटिश दिया जाएगा। इधर नगर पंचायत स्थित हटिया गाछी में सरकारी भूमि पर अवैध रूप से तीन मंजिला भवन के अलावा कई घर बना दिया।  अब नगर को चहिए की हटिया गाछी के सेरात की जमीन जो अवैध निर्माण कर लिया गया है, उसे भी तोड़ा जाये। 

इधर मुख्य बाजार में सड़क किनारे लगा रहे सब्जी विक्रेताओं को नगर पंचायत ने गुरुवार को हटिया गाछी स्थित काली मंदिर परिसर में लगाने का निर्देश दिया है।गुरुवार सुबह - सवेरे ध्वनि विस्तारक यंत्र के द्वारा सब्जी विक्रेताओं को काली मंदिर में शिफ्ट होने के लिए कहा गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...