शुक्रवार, 30 अक्तूबर 2020

सिमरीबख्तियारपुर विधानसभा चुनाव में चतुष्कोणीय मुकाबला बनाने में लगे प्रत्याशी

 

निर्दलीय रितेश रंजन एवं जाप से निर्वतमान विधायक ज़फर आलम के आने से मुकाबला दिलचस्प बनने के आसार

कोशी बिहार टुडे



  सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र से आगामी 7 नवंबर को तीसरे चरण में मतदान होना है। राजनीतिक दल एवं निर्दलीय प्रत्याशी दिन-रात चुनाव प्रचार कर लोगो से आशीर्वाद मांग रहा है। जिले के चार विधानसभा में सबसे ज्यादा उम्मीदवार सिमरीबख्तियारपुर विधानसभा में ही है। यहां से कूल 22 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है, जिन कारण इस विधानसभा में दो बैलेट यूनिट रहेगा। 

निर्दलीय रितेश रंजन एवं जाप से निवर्तमान विधायक के आने से मुकाबला दिलचस्प बनने के आसार----

सिमरीबख्तियारपुर विधानसभा से तो वेसे 22 उम्मीदवार चुनाव मैदान में ताल ठोंक रहा है। लेकिन यहां से राजद से लोजपा सासंद चौधरी महबूब अली केसर के पुत्र युशूफ सलाउद्दीन एवं एनडीए से खुद वीआईपी सुप्रीमो मुकेश साहनी मैदान में जोर आजमाइश कर रहे है। वही निर्दलीय रितेश रंजन एवं जाप से निवर्तमान विधायक ज़फर आलम के आने से मुकाबला दिलचस्प हो गया है। इन दोनों के उम्मीदवारी से दोनो प्रमुख दलों के प्रत्याशी की नींद गायब है। वही निर्दलीय एवं जाप प्रत्याशी मुकाबला को चतुष्कोणीय बनाने में दिन-रात लगे है। 

वही निर्दलीय प्रत्याशी सह पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष रितेश रंजन ने कहा कि जनता सब जानती है। जो जमीन पर रहकर जनता की सेवा करेगा जनता उसे ही अपना आशीर्वाद देगी। श्री रंजन ने बताया कि मेरे द्वारा विगत ढाई साल से ज्यादा समय से लोगो के लिये एम्बुलेंस सेवा दिया जा रहा है। कोई भी व्यक्ति चाहे किसी भी धर्म का हो कह नही सकता है कि हमसे रात्रि के चाहे 12 बजे हो या 2 बजे मदद मांगा है, हमने मना किया है। हमने सभी लोगो को बिना भेदभाव का मदद किया है। जनता हवा-हवाई नेता को पूरी तरह से नकार दिया है। 

निर्दलीय प्रत्याशी रितेश रंजन ने बताया कि इस बार सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता हेलिकॉप्टर व पैराशूट उम्मीदवार को नहीं बल्कि उनके हर दुःख सुख में चौबीसों घंटे साथ देने वाले के साथ रहने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि इस बार सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र की महान जनता इतिहास लिख निर्दलीय को विधानसभा भेजने का काम करेंगी।



वही जाप से निवर्तमान विधायक ज़फर आलम अपने 10 महीने में किया गए विकास कार्य पर लोगो से वोट मांग रहा है। ज़फर आलम का कहना है जब कोरोना के समय अधिकांस नेता घर मे थे, तो हमने काफी लोगो की मदद किया। कई विकास कार्य क्षेत्र में लोगो के।लिये किया। 

जबकि एनडीए से वीआईपी उम्मीदवार मुकेश साहनी पीएम एवं सीएम के नाम पर वोट मांग रहा तो राजद के युशूफ सलाउद्दीन तेजस्वी के नाम पर लोगो से वोट मांग रहा है। अब 10 को ही जनता का निर्णय का पता चलेगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...