सोमवार, 2 नवंबर 2020

सिमरीबख्तियारपुर के युवा छात्र आरजेडी ने छोड़ी पार्टी, जाप को समर्थन

युवाओं ने एक बैठक आयोजित कर आरजेडी प्रत्याशी के ऊपर  लगाया उपेक्षा का आरोप

कोशी बिहार टुडे, सहरसा



बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में 7 नवंबर को होने वाले चुनाव को लेकर सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र में छात्र आरजेडी के कई युवाओं ने बगावती रूख अख्तियार कर जाप प्रत्याशी जफर आलम का समर्थन कर दिया है। 

नगर पंचायत क्षेत्र के रानीबाग नहर स्थित तुफानी आलम के आवास पर सोमवार को युवा आरजेडी छात्रों ने बैठक आयोजित कर विचार विमर्श किया। बैठक उपरांत छात्रों ने सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी प्रत्याशी युसूफ सलाउद्दीन पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए यहां से चुनाव लड़ रहे जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के प्रत्याशी निवर्तमान विधायक जफर आलम का समर्थन कर दिया। 



बैठक में शामिल छात्र मो अफरीदी, बुज्झक्कर यादव, सुरेश राम, मो अमीर, शाजिद इकबाल ने बताया कि आज आरजेडी के सक्रिय युवाओं की बैठक आयोजित की गई थी जिसमें सभी लोगों ने कहा कि आरजेडी के प्रत्याशी युवाओं का उपेक्षा कर रहे हैं। हमलोग ऐसे प्रत्याशी का समर्थन कर रहे हैं जो हमेशा हमलोगों एवं आम आवाम के साथ रहते हैं। 

इन लोगों ने बताया कि सभी लोग निवर्तमान विधायक जफर आलम का चुनाव में समर्थन कर विजयी बनाने का निर्णय लिया है। बैठक में अफताब रेबर, साकेत यादव, सुकेश यादव, उदय यादव, अभिनाष रंजन, मो आशिफ अली, संतोष यादव, मनोज यादव, मो जाहिद, अजय, उदय, निखिल, सुनील, रूपेश, रौशन, विवेक सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...