सोमवार, 27 सितंबर 2021

महिला की हत्या करवाने वाली मास्टर माइंड महिला को पुलिस ने भेजा जेल, कई अब भी फरार

 

25 सितम्बर को भाड़े की अपराधी को बुलाकर तरियामा में करवा दिया था महिला की हत्या

कोशी बिहार टुडे, सहरसा



बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के तरियामा गांव में 25 सितम्बर शुक्रवार की रात एक महिला की गर्दन व मुंह में गोली मारकर अपराधियों के द्वारा की गई हत्या मामले में मास्टरमाइंड महिला संजु देवी को जेल भेज दिया। वही पांच नामजद में चार अब भी फरार है। 

इधर मृतक महिला के पति रामदेव साह के आवेदन पर थाना में प्राथमिकी दर्ज किया गया है। मृतिका के पति ने गांव के ही महिला सहित कुल पांच लोगो को नामजद अभियुक्त बनाया है। 

      मृतक महिला 50 वर्षीय नीलम देवी के पति तरियामा पंचायत के वार्ड नंबर 7 तरियामा गांव निवासी रामदेव साह ने अपने आवेदन में कहा है कि मेरी पत्नी नीलम देवी  25 सितम्बर की रात एक बजे के बीच गांव के ही लोगो के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दिया गया। करीब तीन दिन पूर्व नंदन कुमार, मनोज शर्मा की पत्नी संजु देवी मेरे घर पर आकर मेरी पत्नी नीलम देवी को जान से मारने व देख लेने की बात कही थी। मुझे पूर्ण विश्वास है कि संजु देवी ने षड़यंत्र रचकर मेरी पत्नी को जान से मार डाली है। इस घटना में हरि प्रसाद बढ़ई, मनोज बढ़ई तथा नीरज कुमार भी इस षड़यंत्र में शामिल है। संजु देवी अपने पति व बेटे नंदन कुमार व हरि प्रसाद बढ़ई के साथ मिलकर षड़यंत्र रचकर करीब 10-15 दिन पहले बाहर भेज दी व अन्य व्यक्तियो के साथ मिलकर 25 सितम्बर को नंदन कुमार, हरि प्रसाद बढ़ई, संजु देवी के आदेश पर मेरी निन्द्र अवस्था में दरवाजे पर सोई अवस्था में मेरी पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी। जिसमें घटना स्थल पर ही मेरी पत्नी की मौत हो गई।



       इस बावत थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि मृतिका के पति के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है। वहीं नामजद आरोपी संजु देवी को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इसके अलावा अन्य आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...