रविवार, 26 फ़रवरी 2023

बिहार में पत्नियों एवं बच्चों का अदला-बदली, चार बच्चे की मां प्रेमी संग भागी। पति ने प्रेमी के पत्नी से कर लिया शादी

 आशिकी का ऐसा अंदाज कि दोनों की मिट गई तन्हाई। शादी का वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

कोशी बिहार टुडे, सहरसा





प्रेम में गजब-गजब की कहानी सुनने को मिलती रहती है। ऐसा ही एक और मामला अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आया है। एक ऐसी कहानी जिसमें आशिकी का ऐसा अंदाज आया कि दो परिवारों की तन्हाई मिट गई। जिसमें न इसे परेशानी और ना उसे परेशानी वाली कहानी सामने आई है। जी हां लव के क्रास एंगल से दो परिवार खुशहाल हो गया। इसको दूसरे नजरिया से देखा जाय तो प्यार का बदला प्यार से लिए जाने की बातें सामने आई है। जिसमें मेरी तेरी तो लो अब तेरी हो गई मेरी। कहानी चरितार्थ हो गई। अब मामले को समझिए।

पूरा मामला दो परिवारों से जुड़ा हुआ है। बताया जाता है कि चौथम थाना क्षेत्र के हरदिया गांव निवासी धानो सिंह के पुत्र नीरज कुमार सिंह की शादी वर्ष 2009 में पसराहा गांव की रूबी देवी से हुई। इस बीच नीरज को चार बच्चे भी हुए। इसी बीच रूबी देवी को उसके गांव पसराहा के एक युवक मुकेश कुमार सिंह से प्यार हो गया। मुकेश भी शादीशुदा है। संयोग से मुकेश की पत्नी का नाम भी रूबी देवी बताया जा रहा है। 



बताया जा रहा है कि गत वर्ष 2022 को छह फरवरी को नीरज की पत्नी रूबी देवी मुकेश कुमार सिंह के साथ भाग गई। साथ ही दो पुत्र एवं एक पुत्री को लेकर गई। दोनों ने शादी रचा लिया। इस बीच नीरज सिंह के पास एक पुत्री बच गई। इसी बीच प्रेम की ट्रेंगल कहानी ने नया मोड़ लिया। फिर क्या? इधर नीरज भी अकेला हो गया। दूसरी ओर मुकेश की पत्नी रूबी देवी भी अकेले रहने लगी। इसी बीच नीरज को रूबी देवी का फोन नंबर हाथ लग गया। फिर नीरज और रूबी देवी के बीच बातें होने लगी। फिर दोनों ने प्यार हो गया। फिर क्या? इसी महीने नीरज और रूबी देवी ने 11 फरवरी को घर से भाग गया। 18 फरवरी को दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। मुकेश के दोनों बच्चे को भी नीरज ने अपना लिया। अब दोनों परिवार को पत्नी भी मिल गई। जबकि दोनों को तीन तीन बच्चे भी मिल गए। इस प्रेम कहानी की चर्चे चहुंओर हो रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...