मंगलवार, 3 अक्तूबर 2017

मरीज को उतार बिबाहिता को लेकर अस्पताल से हुआ फरार
पुलिस कर रही है मामले की जांच
महेंद्र प्रसाद, सहरसा
बख़्तियारपुर थाना के अनुमंडलीय अस्पताल से एक बिबाहिता को मोटर सायकिल सवार ने लेकर फरार हो गया। महिला की दीदी जब खोज खोज कर परेसान हुई एवं नही मिली तो ब्लॉक गेट पर जोर जोर से रोने पर लोग जमा हुआ तो सारी बात महिला ने बताई। पुलिस को सूचना के बाद महिला को थाना लाया गया।
थानायक्ष आर के सिंह को महिला ने जो बात बताई वह दिलचस्प है। गायब हुए बिबाहिता महिला की भतीजी है। पुलिस को महिला मनिकिया देवी ने बतायी की हम अपनी भतीजी शर्मिला कुमारी एवं अपने भाभी एवं एक और महिला के साथ इंटरसिटी एक्सप्रेस से सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन उतरी। उसी समय मेरे साथ मेरी भाभी थी, उसे जोरदार उल्टी होने लगा। इसी समय एक लड़का आया एवं बोला कि इनको हम अस्पताल पहुचा देते है। अस्पताल ले जाने में भाभी एवं मेरी भतीजी को मोटर सायकिल पर बैठकर अस्पताल लेकर आया। तब तक हम एक ओर महिला के साथ अस्पताल पहुचे। उक्त मोयर साईकल वाले लड़का मेरी भतीजी को मोटर सायकिल पर बैठाकर ले जाने लगा। मेने कहा कि मेरी भतीजी को कहा लेकर जा रहा है रो उक्त युवक ने बताया कि पेसेंट के लिये डॉक्टर ने दवा लिखा है, हम तुरंत दवा लेकर आ रहे है, तब तक आप लोग पेसेंट के पास रहिये। जब एक घंटे तक वापस नही आय तो हमने स्टेशन तक खोजा लेकिन कही नही मिला। महिला मनिकिया देवी का ससुराल खगरिया जिले के रशोक मरार है। मेरी मैके सलखुआ थाना के बसाहि गांव है। मेरी भतीजी शर्मिला कुमारी विगत तीन महीने से मेरे यह ही रहती थी, जिनका इलाज किया जा रहा था। उसी भतीजी को हम घर देने जा रहे थे। महिला ने बताया की उक्त भतीजी को शादी लगभग छह महीने पूर्व ही सलखुआ के रेठी गांव में किया है। जिस महिला का तबियत खराब है उनका नाम बिमला देवी है। महिला के साथ मे एक और जो महिला थी, उनका नाम दाना देवी है। पेसेंट के साथ दाना देवी रही एवं वे रिस्ते में भाभी लगती है।
पुलिस कर रही है मामले की जांच- जब लड़की को
भगाई गयी बिबाहिता के दीदी बख़्तियारपुर थाना में
लेकर भागने की पुलिस को जानकारी मिली तो थानायक्ष आर के सिंह ने अजित कुमार को भेजा, लेकिन कही नही मिला। फिर सलखुआ थानाध्यक्ष तरुण कुमार तरुणेश भी महिला से पूछताछ किया। हालांकि सभी को भागी लड़की के इस कार्यप्रणाली पर शक है कि कोई अंजान युवक लड़की को गाड़ी पर बैठकर दिन में ले भाग एवं लड़की हल्ला तक नही मचाया। इससे पहली जाँच में अनुमान लगाया जा रहा है कि लड़की पहले आए युवक को जरूर जानती होगी, तब ना हल्ला भी नही मचाया। फिलहाल पुलिस अमले की जांच में जुटी है, एवं लड़की को भगाकर ले जाने वाले कि तलाश में जुटी है। देर शाम तक थाना में आवेदन नही दिया गया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...