शनिवार, 4 नवंबर 2017

बलवाहाट बाजार में दिनदहाड़े गोलाबारी, तीन महिला सहित 5 घायल
दोनो ने एक दूसरे पर लगाया भाड़े के अपराधी मंगाकर गोलीबारी करने का आरोप




जमीन बिबाद को लेकर हुई गोलीबारी
महेन्द्र प्रसाद, सहरसा
बक़्ख्तियारपुर थाना के बलवाहाट ओपी के बलवाहाट बाजार में एक जमीन विवाद में चली गोली में कुल 5 लोग घायल हो गया। घायलों में तीन महिला एवं दो पुरुष सामिल है। इस गोलीबारी की घटना में प्रतिदिन दूध देने आए एक दूध व्यवसायी को भी गोली लग गया। संयोग की घटना से चंद मिनट पहले ही दूध देने आए था। घटना के बाद सभी पांचों घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया। जहाँ इनका इलाज किया जा रहा है। बक़्ख्तियारपुर पुलिस घायल का व्यान लेकर आगे की करवाई में जुट गई है।
जमीन विवाद का है पुराना मामला- बलवाहाट बाजार में जिस जमीन को लेकर गोलीबारी हुई उक्त जमीन पर पूर्व से मामला चला आ रहा है। जमीन को लेकर मामला न्यायालय में लंबित है। एक पक्ष के घायल कंचन देवी 22 वर्ष, गुड़िया देवी 32 वर्ष के परिजन विश्वनाथ स्वर्णकार ने बताया कि न्यायालय के द्वारा मेरे पक्ष में आदेश पारित हुआ। इसी को लेकर हम जमीन में काम करा रहे थे। इसी को लेकर  दूसरे पक्ष के संतोष स्वर्णकार भाड़े के अपराधियों को लेकर पहुचा एवम मारपीट कर गोलियां चलाने लगा। इसी गोलाबारी में कंचनदेवी 22 वर्ष, को पेर में गोली लगा। जबकि गुड़िया देवी के अंगुली में गोली लगा। जवकि शंकरपुर के एक दुग्ध व्यवसायी बोनू यादव को पैर में गोली लगा। बोनू यादव दूध देने उस वक्त विश्वनाथ स्वर्णकार के यहां आया था, उस वक्त घटना घटी। जवकि दूसरे पक्ष के संतोष स्वर्णकार ने बताया कि मेरे जमीन पर जबरन घर बना रहा था। जब हम रोकने गए तो बाहर से भाड़े से आये अपराधी के द्वारा गोलीबारी करने लगा। इस घटना में दूसरे पक्ष के सिंटू स्वर्णकार 35 वर्ष, एवं पिंकी देवी 38 वर्ष घायल हो गया। बख़्तियारपुर थाना के अवर निरीक्षक अजित कुमार एवं दिनेश राय ने दोनों गुटों से अलग अलग फर्डब्यान लिया। गंभीर रूप से जख्मी बौनू यादव एवम कंचन कुमारी को सहरसा रेफर कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...