सोमवार, 26 फ़रवरी 2018


दार्जलिंग में कार्यरत सीमा सड़क संगठन का बीआरओ कर्मी की खायी में गिरने से मौत
महेंद्र प्रसाद, सहरसा


केंद्रीय सीमा सड़क संगठन में दार्जलिंग के कार्यरत सिमरी बख़्तियारपुर के सोनपुरा निवासी रंजीत कुमार सिंह की मौत हो गयी। बताया जाता है कि कार्य मे लगे थे कि बगल के बड़े खाई में गिर जाने से मौत हो गया। घटना शनिवार की सुबह की है।
मृतक का पार्थिव शरीर सोमवार की सुबह सोनपुरा गांव पहुचा। गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीण भी काफी इस घटना से दुखी है।सोमवार की दोपहर को जवान की अंत्येष्टि कर दी गई ।

 मृतक रंजीत कुमार सिंह भारत सरकार के सड़क संगठन ने 2004 में बहाल हुआ था। वे अपने पीछे पत्नी रंभा देवी, दो पुत्र एवं भाई-बहनों से भरा पूरा परिवार को अपने पीछे छोड़ गए है। इस अवसर पर राजद के प्रदेश युवा राष्ट्रीय महासचिव सोनपुरा निवासी अजय कुमार सिंह ने दुख व्यक्त करते हुए, कहा कि रंजीत की मौत हमलोगों के लिये काफी कष्टदायक है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। मृतक परिवार को मुआवजे के साथ उनके परिजन को सरकारी नौकरी देने की मांग सरकार से किया है।अधिवक्ता सुरेश कुमार सिंह, दीपक सिंह, अंगद सिंह, दिनेश सिंह, पिंटू सिंह, जलधर प्रसाद सिंह, आदि ने भी शोक संवेदना प्रकट की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...