गुरुवार, 29 मार्च 2018

 10 अप्रेल से चलेगी कटिहार-दिल्ली हमसफर एक्सप्रेस, 
मधेपुरा में हुआ ठहराव, सिमरी बख़्तियारपुर नदारद
महेंद्र प्रसाद, सहरसा


आगामी 10 अप्रेल से 15705/ 15706 हमसफर एक्सप्रेस कटिहार से भाया सहरसा होकर दिल्ली तक जायेगी। रेलवे ने ट्रेन परिचालन को लेकर रेलवे ने स्वीकृति दे दिया है। मधेपुरा स्टेशन पर भी हमसफर ट्रेन के ठहराव को हरी झंडी मिल गयी है। सांसद पप्पू यादव ने बताया कि सदस्य यातायात रेलवे बोर्ड ने मधेपुरा स्टेशन पर हमसफर ट्रेन के ठहराव की स्वीकृति दे दी है। अब मधेपुरा स्टेशन से भी लोग देश की राजधानी तक सीधी रेल यात्रा कर सकेंगे।
कटिहार-दिल्ली वाया सहरसा हमसफर एक्सप्रेस का रेलवे बोर्ड ने नंबर भी जारी कर दिया है। इस ट्रेन का परिचालन अगले महीने दस अप्रैल से शुरू होना है। ट्रेन का नंबर 15705/ 15706 रखा गया है।  परिचालन की प्रस्तावित तिथि दस अप्रैल बताई है।
सिमरी बख़्तियारपुर में नही हुआ ठहराव---
कमाई के मामले में सिमरी बख़्तियारपुर स्टेशन अच्छा राजश्व देता है। वावजूद रेल ने सिमरी बख़्तियारपुर से भेदभाव किया। सिमरी बख़्तियारपुर के लोगो मे इसे लेकर आक्रोश में है। लोगो का कहना है कि सासंद चोधरी महबूब अली केसर को इस मामले में रेलमंत्री से भेंट कर सिमरी बख़्तियारपुर में हमसफर का ठहराव की बात कर ठहराव सुनिश्चित कराना चाहिये।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...