गुरुवार, 29 मार्च 2018


अवैध संबंध में पति बना बाधक तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम।
महेंद्र प्रसाद, सहरसा


  अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी ने पति की ही गला दबाकर हत्या कर दिया।  हत्याकांड को अंजाम महिला ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर किया। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।
घटना गुरुवार की अहले सुबह गोगरी थाना के एक गांव में घटी। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए  अस्पताल भेज दिया।

बताया गया कि गुरुवार की  सुबह पीड़ित के घर से बच्चे की जब रोने-चिल्लाने की आवाज़ आई तो आसपास के लोग वहां पहुंचे तो देखा कि महिला का पति मृत पड़ा था। घटना की सूचना मिलते ही गोगरी थाना अध्यक्ष, दारोगा, और टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे, फिर लोगों से पूछताछ किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपित पत्नी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया।
ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि पिछले माह आरोपित पत्नी घर के अपने कथित प्रेमी के साथ भाग गई थी। दस दिन बाद पत्नी जब घर लौटी तो पति ने  उसे घर मे रखने से इनकार कर दिया था। इस मामले में गांव में पंचायत भी हुई थी । पंच के निर्णय पर पति ने घर मे रखने को स्वीकार किया था। दंपति के तीन बच्चे हैं। इस मामले को लेकर पति-पत्नी में झड़प भी हुई थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...