बुधवार, 11 अप्रैल 2018

चोरी करते सीसीटीवी में कैद हुआ मोबाइल चोर
सीसीटीवी के आधार पर मोबाइल चोर धराया
महेंद्र प्रसाद, सहरसा

बख्तियारपुर थाना  के नगर पंचायत वार्ड नंबर 13 रंगिनिया चौक स्थित राज इलेकट्रोनिक्स दुकान से बुधवार को दिन दहाड़े चोर ने मोबाईल चोरी कर फरार हो गया। इस चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।सीसीटीवी को देख दुकानदार राज कुमार ने चोर की खोजबीन करने लगा, जो कुछ दुरी पर ग्रामीणों के मदद से उक्त चोर को पकड़ा एवं  पूछ ताछ कर पुलिस के हवाले कर दिया। थाना को दिए आवेदन में कहा है कि प्रतिदिन की भांती आज भी मै अपना मोबाईल फोन काउन्टर में रख कर अंदर घर में खाना खाने चला गया था,दुकान आने पर मोबाईल गायब था,जिसपर खोजबीन किया और सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चला की एक अज्ञात व्यक्ती ने काउन्टर से मोबाईल फोन लेकर निकल गया।जिसपर हमने तुरंत उक्त चोर को ढ़ुंढ़ने निकले तो कुछ दुरी पर देखा की वह जा रहा था,जिसे ग्रामीणों की मदद से रोक कर पूछ ताछ किया तो चोर पकड़ में आ गया।

 पकड़े गये चोर   सौरबाजार थाना के रहुआ गांव निवासी जयनारायण झा अपना नाम बताया। इस बाबत थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया की प्राप्त आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को न्यायलय भेजने की तैयारी में पुलिस जुट गई है। गिरफ्तार चोर के पास चोरी की मोबाइल भी बरामद हुआ एवं चोर ने भी चोरी करना स्वीकार कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...