मंगलवार, 10 अप्रैल 2018

एक ऐसा अस्पताल, जहा कमाई नही सेवा करना है मुख्य उद्देश्य
सहरसा के नया बाजार स्थित आरोग्य मंदिर हॉस्पिटल करता है गरीबो का मदद
महेंद्र प्रसाद सहरसा


आज कल कही ना कही इलाज के नाम पर निजी अस्पताल वाले अधिक से अधिक कमाई करने की जुगाड़ में लगा रहता है। यही कारण है कि मरीज के इलाज के नाम पर डॉक्टर गरीब के जायदाद तक बिक़बा देता है। लोग आज भी डॉक्टर को भगवान मानते है, लेकिन कुछ डॉक्टर ने इस पेशा को इतना बदनाम कर दिया है कि अच्छे डॉक्टर को भी लोग शक भरी नजर से देख रहा है।
गरीब के डॉक्टर के नाम से इलाका में है चर्चित-

जब कभी आप सहरसा गए होंगे तो देखे होंगे कि सहरसा के डीबी रोड में डॉ ए के चोधरी का क्लीनिक था, जहा गरीब मरीज की भीड़ लगी रहती थी। गरीबो का डॉक्टर इसीलिये भी था कि एक तो कम फीस में इलाज करना एवं रविवार को मरीज को मुफ्त देखना। डॉक्टरी पेशा को धंधा बनाने वाले ऐसे लोगो को डॉ ए के चोधरी जी से सीख लेनी की जरूरत है।
आरोग्य मंदिर हॉस्पिटल में कम पैसे में बेहतर इलाज--

नया बाजार स्थित आरोग्य मंदिर सेवा अस्पताल में डॉ ए के चोधरी नया लुक से साथ अत्यधुनिक मशीन एवं योग्य डॉक्टर के साथ प्रारम्भ हुआ। इस अस्पताल में कार्यरत डॉ अभिषेक कुणाल जो बहुत ही अच्छे सर्जन है बताया कि जनरल सर्जरी, मशीन के द्वारा ऑपरेशन, सहित कई तरह को सुविधा है। आई सी यू के साथ हर तरह की जांच की बेहतर सुबिधा है। महिलाये के लिये डॉ स्नेहा अर्चना जो स्त्री रोग विशेषज्ञ है। श्री मति स्नेहा इससे पूर्व दिल्ली के एक प्रमुख अस्पताल में चिकिस्तक रह चुकी है। डॉ अभिषेक कुणाल भी दिल्ली के कई अच्छा अस्पताल में रह चुके है। इस आरोग्य मंदिर अस्पताल में सारी सुबिधा है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...