शनिवार, 28 अप्रैल 2018

कोसी तटबन्ध के अंदर के लोगो को अब आयेगी खुशहाली: कैसर
जिस गांव में सड़क एवं बिजली पहुच जाये तो वहां विकास होता है।
महेंद्र प्रसाद, सहरसा

ग्राम स्वराज अभियान के तहत चयनित गांव में सासंद चोधरी महबूब अली कैसर ने बिजली मीटर, गेस चूल्हा, जनधन पासबुक आदि का वितरण किया। सासंद ने सिमरी बख्तियारपुर के बिंदपुर, सलखुआ के सहगांव एवं भेलवा में वितरित किया। इस मोके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए सासंद श्री चोधरी ने कहा कि  केन्द्र सरकार के द्वारा सहरसा के 10 गांव को स्वराज ग्राम के तहत चयनित हुआ, जिसमे 8 गांव सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा में ही है। केंद्र के 8 योजनाओं का कार्यान्वयन करना है। 

सासंद ने कहा कि कोसी तटबन्ध के अंदर लगभग सभी गाँव एवं टोला में विधुतीकरण का काम लगभग पूरा हो गया है। सड़क एवं बिजली लोगो की पहली जरूरत है जो अब पूरा हो रहा है। प्रधानमंत्री मोदी देश की विकास करने में दिन रात लगे रहते है। मोदी के नेतृत्व में देश का  सर्वांगीण विकास हो रहा है। सासंद कैसर ने कहा कि हमने लोकसभा में बिहार के दियारा, टाल दियारा एवं पिछड़े इलाके के विकास के लिये आवाज उठाया था। हालांकि अब विकास हो रहा है। सलखुआ के 17 गांव, महिषी प्रखंड के 16 गांव जो कोसी तटबन्ध के अंदर है विधुतीकरण हो चुका है। जवकि सिमरी बख्तियारपुर के 5 गांव सामिल है। सासंद ने बताया कि खगरिया के केंद्रीय विद्यालय में इवनिंग क्लास चलाने की मांग शिक्षा विभाग से किया गया। 12 बजे विदयालय की छुटी हो जाने के बाद बच्चे का आधा दिन बेठे बेठे गुजर जाता है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...