मंगलवार, 24 अप्रैल 2018

घर घर बिजली देने को लेकर शिविर का आयोजन
महेंद्र प्रसाद, सहरसा

हर घर बिजली योजना के तहत ग्राम स्वराज अभियान के तहत चयनित रायपुरा पंचायत के पंचायत सरकार भवन में बिजली विभाग की ओर से तीन दिवसीय शिविर का आयोजन किया गया है।
मंगलवार को सहायक विधुत अभियंता पटना संदीप कुमार, सिमरी बख्तियारपुर आलोक रंजन,ग्रामीण विधुत अभियंता मो शम्स आलम शिविर पहुंच लोगों से  शिविर के संबंध में जानकारी दी।
उन्होनें इस मौके पर लोगों से कहा कि इस शिविर में बिजली कनेक्शन लेने वाले इक्छूक व्यक्ति सिर्फ आधार कार्ड या आवासीय प्रूफ फोटो लेकर आये निशुल्क कनेक्शन हाथों हाथ करवा करते हैं।
उन्होनें कहा कि सरकार की यह मंशा है कि हर घर को अपना विधुत कनेक्शन हो इसके लिए पंचायत स्तर पर पहुंच रही हैं। 
इस मौके पर उपस्थित पंचायत के मुखिया राजकुमार चौधरी ने कहा कि यह बड़े सौभाग्य की बात है कि आज यह शिविर यहां लगाया गया है। जो भी व्यक्ति अबतक कनेक्शन नहीं लिये है वे यहां आ कर ले लें।
इस मौके दर्जनों लोगों ने कनेक्शन लिया। वही स्वछता अभियान के तहत भी कई कार्य हुआ। पंचयात के स्वच्छता अभियान में लगे मो उमर, मो कमाल, गुड़िया कुमारी, नूरजहाँ परवीन, राहुल कुमार स्वच्छ भारत मिशन के तहत कई कार्यक्रम किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...