गुरुवार, 24 मई 2018

डीजल, पेट्रोल की आसमान छूती कीमत से आक्रोशित राजद नेता ने पेट्रोल लेकर पहुच गया बैंक
महेंद्र प्रसाद सहरसा


देश में पेट्रोल एवं डीजल की लगातार हो रही वृद्धि से आमजन परेसान है। खासकर किसान के लिये और ज्यादा परेसानी हो गया है। सिमरी बख्तियारपुर राजद नेता ने विरोध दर्ज कराने का नया तरीका अपनाया। 
गुरूवार को प्रखंड राजद अध्यक्ष सैयद हैलाल अशरफ की अगुवाई में राजद नेताओं ने डब्बा में पांच लीटर पेट्रोल लेकर नगर पंचायत क्षेत्र के रानीबाग स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा पहुंच अपने खाते में पेट्रोल जमा कराने पहुंच गया।
इस मौके पर राजद नेताओं ने कहा कि देश में महंगाई चरम पर पहुंच गई है, महंगाई पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं रह गया है। आम जनता परेशान हैं सरकार हाथ पर हाथ रख विदेश भ्रमण कर रही है। 
आये दिन पेट्रोल डीजल के दामों में बढ़ोतरी आमजन हलकान है।अभी पेट्रोल 85 रूपए के करीब पहुंच गई है। यही स्थिति रहा तो जल्दी ही  कीमतों के शतक लगा सकता है।
पार्टी ने इसी को देखते हुए भविष्य में मूल्य वृद्धि को ध्यान में रखते हुए आज पांच लीटर पेट्रोल बैंक में जमा कराने आया हु।
नगर पंचायत अध्यक्ष विपीन भगत ने कहा कि सरकार का मूल्य वृद्धि पर नियंत्रण नहीं रह गया है। तेल के दामों में आये दिन हो रही वृद्धि के किसान सहित आमजन परेशान हैं। पेट्रोल व डीजल को जीएसटी के दायरे में लाया जाय तभी इस पर लगाम लग सकती है। 
इस मौके पर व्यवसायिक युवा प्रखंड अध्यक्ष मिन्टू कुमार, वार्ड अध्यक्ष हरेराम शर्मा, अंशू कुमार,अशोक राम,कारी चौधरी,रागीव हुसैन,विजय यादव,जयचंद साह, जहांगीर अशरफ, अब्दुल हक सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...