गुरुवार, 3 मई 2018

उम्र 70 साल देता था लूटकांड को अंजाम, पुलिस ने इस मास्टरमाइंड को ऐसे धर दबोचा
भटोनी पूल सहित कई आपराधिक घटना को किया कबूल

भटोनी लूट कांड का अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे
तीन दिन में पुलिस ने किया लूटकांड का उदभेदन
महेन्द्र प्रसाद सहरसा


भटोनी, सुगमा एवं काशनगर में लूट की घटना को अंजाम  देने वाले अपराधी को पुलिस ने तीन दिन के अंदर धर दबोचा। गिरप्तार तीनो अपराधी एक ही गांव बख्तियारपुर थाना के भटपुरा गांव का रहने वाला है। गिरप्तार अपराधी सिकन्दर यादव उर्फ शिकेन यादव, झलफ़ा उर्फ उमाकांत यादव, दीपक कुमार उर्फ विपत यादव सामिल है।
      गुरुवार को थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह साढ़े तीन बजे मनोरी गांव से लौट रही बारात को इन अपराधी ने भटोनी पूल पर लुटपाट किया था। लगभग ड्राइवर सहित कुल 9 लोगो को लूटा था। इस मामले में ड्राइवर रणवीर कुमार के फर्डब्यान पर मामला दर्ज किया था। गिरफ्तार अपराधी ने लुटपाट में अपना जुर्म कबूल लिया है।
तीन घटना में अपना संलिप्ता स्वीकार किया----
थानाध्यक्ष ने बताया कि मंगलवार को जिन चार अपराधी ने भटोनी पूल के समीप घटना को अंजाम दिया था जुसमे तीन को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में सबसे पहले पुलिस ने भटपुरा गांव निवासी झलपा यादव उर्फ उमाकांत यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जब लूट के शिकार बने मुकेश कुमार से  पहचान कराया तो उनोहने अपराधी को पहचान लिया। फिर उनके निशानदेही पर दो अपराधी सिकन्दर यादव उर्फ शिकेन यादव एवं दीपक कुमार उर्फ विपत यादव को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि इन तीनो के द्वारा 11 अप्रेल को सुगमा चोक से आगे उत्तर की दिशा में एक कुआं के समीप आधा दर्जन लोगों को लूटा था। इसी तरह 28 अप्रेल को काशनगर ओपी के माली-खाड़ा मुख्य मार्ग पर आधा दर्जन अपराधियो ने सरडीहा निवासी आलोक आनद सहित सेज संबंधी के साथ लुटपाट किया था। आलोक आनंद आलमनगर क्षेत्र से एक रिश्तेदारी पक्का कर वापस घर आ रहा था। फिर उसके बाद 1 मई को भटोनी पूल के पास लुटपाट किया। अपराधी शिकेन यादव के बटुआ से लुटे आधारकार्ड, अभिनंदन पत्र एवं नगद 140 रुपए बरामद किया। वही अपराधी झलफ़ा यादव के पास से बांस काटने वाला एक आरी बरामद किया।
इन अपराधियो की गिरफ्तारी से जहा लोगो को सकूँन मिलेगा वही पुलिस भी फिलहाल चैन की सांस लेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...