बुधवार, 16 मई 2018

पूर्व मुखिया कुछ नही कर सका, उचक्कों ने डिक्की से उड़ा दिया 2 लाख नगद
दिनदहाड़े रानीहाट में दिया घटना को अंजाम

महेन्द्र प्रसाद, सहरसा


सहरसा जिला के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रानीहाट में वुधवार को दिनदहाड़े उच्चको ने डिक्की तोड़कर 2 लाख रुपए लेकर फरार हो गया। भटोनी पंचायत के पूर्व मुखिया मनोज यादव के साथ घटना घटी। पूर्व मुखिया श्री यादव ने बताया कि सिमरी बख्तियारपुर स्थित केनरा बैंक से चेक के माध्यम से दो लाख रुपए निकाल कर मोटरसाइकिल की डिक्की में रखे। रानीहाट पहुच गाड़ी को सड़क के किनारे खड़ा कर बगल में सब्जी खरीद रहे थे। इतने में डिक्की को तोड़कर डिक्की में रखा दो लाख रुपए लेकर मोटरसाइकिल से फरार हो गया। ये बारदात बाजार के दुकान में लगे सीसीटीवी में पूरा बारदात कैद हो गया। सीसीटीवी में दिख रहा है कि जहा पूर्व मुखिया की गाड़ी खड़ी थी। लुटेरे अलग अलग तीन जगह पर मोटरसाइकिल खड़ा किया था।
                      फोटो--डिक्की से रुपये निकलता उचक्के
 एक व्यक्ति उक्त मोटरसाइकिल के पास पहुचा एवं जैसे ही डिक्की को तोड़कर रुपए निकाला दूसरे मोटरसाइकिल स्टार्ट था, चढ़ा एवं फरार हो गया। उसके साथ पीछे से दो और मोटरसाइकिल  पर बैठ फरार हो गया। पुलिस बैंक एवं बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच एवं लुटेरे की पहचान में लगा है।  घटना के तुरंत बाद सहायक अवर निरीक्षक अम्बिका प्रसाद पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुच जांच किया। इस मामले में एक आदमी को हिरासत में लिया है।
इस मामले बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि मामले को लेकर पुलिस करवाई किया जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...