शनिवार, 23 जून 2018

चंद रुपये के लिये अपने ही हो गए खून के प्यासे, पढिये कहा हुआ खूनी खेल
महेन्द्र प्रसाद, सहरसा


रिश्ते का मायने बदल रहे है। अपने ही अपनो के खून के प्यासे हो रहा है। सामाजिकता, सौहार्द लोगो के बीच समाप्त हो रहा है। कुछ इसी तरह का मामला में सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना के सितानाबाद दक्षिणी पंचायत के पठान टोला में एक युवक को चाकू से गोद कर हत्या कर दिया। मामला जमीन जमीन का बकाया 15 हजार रुपये का था। मृतक मो बहाब को चाकू से गोदकर हत्या कर दिया। जवकि उनके छोटे भाई मो शोएब के अंदरूनी हिस्से में मारकर घायल कर दिया। घायल का इलाज सहरसा में किया जा रहा है।

       घटना मात्र 15 हजार रुपये के लिये ये खूनी खेल खेला गया। बताया जाता है कि मृतक आरोपी डॉ मन्नान के परिवार वाले मो चांद, मो सूरज सहित अन्य लोग घर बना रहे मृतक मो बहाब को घर बनाने से रोका। चूंकि जमीन आरोपी से मृतक में खरीद किया था, जिसमे 15 हजार बकाया था। जिसमे वादा था कि खरीदी गई जमीन का दाखिल-खारिज आरोपी करेगा उसके बाद बाकी का रुपये दिया जायेगा। लेकिन आज शनिवार को जब मृतक भाई के साथ घर बना रहा था तो आरोपी ने रोका एवं बकाया रुपए की मांग किया एवं इसी मामले को लेकर झगड़ा हुआ। पुलिस में आरोपी के पिता डॉ मन्नान सहित आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस करवाई कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...