गुरुवार, 21 जून 2018

हत्या कर विवाहिता को नदी में दबा दिया था, पांच दिन बाद अपने आप शव नदी के किनारे मिला
निकाल लिया था एक आंख
महेन्द्र प्रसाद, सहरसा

पूर्वी कोसी तटबंध के भीतर फरकिया के कबैया गांव से एक सप्ताह पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब विवाहिता की सड़ी-गली लाश बख्तियारपुर पुलिस सर्किल के कनरिया ओपी अन्तर्गत कमला नदीं किनारे से बरामद की गई है।शव बरामद की सूचना पर कनरिया ओपी पुलिस स्थल पर पहुंच कर शव का पंचनामा कर सदर अस्पताल सहरसा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  ओपी अध्यक्ष धर्मवीर साथी ने बताया की शव की पहचान कनरिया ओपी के कबैया गांव निवासी धिरज महतो की 23 वर्षिय पत्नी अंजनी कुमारी के रूप में की गई है। वहीं मृतिका के पिता व अन्य परिजनों का आरोप है की ससुराल वाले ने मेरी पुत्री की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए शव को नदीं में प्रवाहित कर दिया।पांच दिन से काफी खोजबीन किया लेकिन कुछ पता नहीं चला। मृतिका के ससुरालवाले से पुछे तो वे लोग बताया की पति के साथ पंजाब चली गई है।

मृतका के परिजनों ने ससुराल वाले पर हत्या करने की आशंका जताई है।
सलखुआ थाना के चिड़ैया ओपी के सहुरिया निवासी भीम महतो की पुत्री मृतिका अंजनी कुमारी की शादी एक वर्ष पूर्व कनरिया ओपी के कबैया गांव निवासी सुबोध महतो के पुत्र धिरज महतो से आर्दश विवाह हुआ था। परिजनो ने कहा की शव को देखने से प्रतित होता है की मृतिका के ससुराल वाले ने बेरहमी से मारपीट कर एक आंख निकाल कर हत्या कर दिया, पहने साड़ी में मिट्टी बांधकर नदीं में डूबा दिया।शव जब सड़ने गलने के बाद नदीं किनारे गुरूवार को देखा गया तो पता चला कि सहुरिया निवासी भीम महतों की पुत्री का शव बरामद हुआ है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...