मंगलवार, 19 जून 2018

सभी राजनीतिक पार्टी ने कोसी तटबन्ध के लोगो को वोट बैंक के लिये इस्तेमाल किया है। कोई भी इनकी समस्या की और ध्यान नही दिया। 
महेंद्र प्रसाद, सहरसा


कोसी तटबन्ध के अंदर मध्य विद्यालय बेलवाड़ा में जनतांत्रिक लोकहित पार्टी के द्वारा एक आम सभा का आयोजन किया गया। आम सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष एवं पूर्व विधयाक सतीश कुमार ने कहा कि कोसी इलाके में जल का भंडार है। यहां पर अगर ईमानदारी से जल प्रबंधन किया होता तो यहां मत्स्य एवं दलहन, तेलहन की उपज सबसे ज्यादा होती। लेकिन अतिपिछड़ा बहुल कोसी दियारा में सभी नेताओं ने सिर्फ वोट बैंक का इस्तेमाल किया एवं लोगो को सुविधा से दूर रखा। यह के लोग बाढ़ राहत योजना के लिये अपनी फसल को छोड़कर प्रखंड एवं नेताओ के यहां छह माह तक चक्कर लगाते रहते है। 

टोला एवं कस्बा में विकास किस चिड़िया का नाम है लोग नही जानता है। स्वास्थ्य, शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चौपट है। तीन तीन कृषि रोडमेप के वावजूद सिंचाई, पनबिजली, मत्स्य पालन, उचित जलप्रबंधन के अभाव में किसान की हालत खराब है। अम्बिका सिंह की अध्यक्षता एवं सदानंद सिंह की संचालन में चली सभा को दीपक कुमार, विष्णुदेव पोद्दार, अनिल कुमार शर्मा, जिलाध्यक्ष अशोक राय ने संबोधित किया। इन मोके पर विद्यानद सिंह, घनश्याम सिंह, नित्यनाद अंग5, जजयराम सिंह, अनिल सिंह, लालमोहर, लालमणि ठाकुर आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...