शनिवार, 28 जुलाई 2018

प्रमुख की कुर्सी जायेगी या रहेगी फैसला 6 अगस्त को
प्रखंड प्रमुख को गिराने एवं बचाने में चल रहा गुटबाजी
महेन्द्र प्रसाद, सहरसा

सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड प्रमुख पर लगा अविश्वास प्रस्ताव पर 6 अगस्त को विशेष बैठक बुलाई गयी है। सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड प्रमुख सविता देवी ने बतायी की बिशेष बैठक 6 अगस्त को होगा। तिथि की जानकारी बीडीओ को दे दिया गया है। गोरतलब है कि सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड प्रमुख पर 30 पंचायत समिति सदस्य में से 17 ने प्रमुख पर अविश्वास प्रस्ताव लगाने का आवेदन दिया था। आवेदन में पंचायत समिति सदस्य ने आरोप लगाया था कि हमलोग आपके क्रियाकलाप से खुश नही है। अविश्वास प्रस्ताव के लिये विशेष बैठक का आयोजन कर एवं विश्वास जीते। इसी आलोक में 6 अगस्त को कृषि भवन में विशेष बैठक के आयोजन का तिथि निर्धारित किया है।  अविश्वास प्रस्ताव लगाने वाले समिति सदस्य में रघुनंदन सिंह, बैजनाथ शर्मा, राहुल कुमार सिंह, मो शकील अहमद, मो जियाउल हक, रुणा देवी, बिमला देवी, सायस्ता जवी, अनिता देवी, शिवशंकर साह, मीना देवी, भवेश पासवान, नीतू कुमारी, बीबी रेहाना, दुखिया देवी, सरिता देवी, एवं गजेंद्र पासवान का हस्ताक्षर है। सिमरी बख्तियारपुर में कुल पंचयात समिति सदस्य की संख्या 30 है, जिसने 17 ने अविश्वास प्रस्ताव पर हस्ताक्षर किया है।
खेमेबाजी हुई शुरू---
सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लगाने के बाद अब खेमेबाजी शुरू हो गया है। दोनों खेमे अपने अपने तरीके से पंचयात समिति सदस्य को अपने पाले में करने में लगा है। हालांकि एक सच्चाई यह है कि एक खेमे पूरी तरह मजबूत दिखाई दे रहा है। वावजूद विशेष बैठक में ही अंतिम फैसला लेना है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...