मंगलवार, 24 जुलाई 2018

पहले मांगा शराब, नही मिलने पर ताड़ीखाने वाला का खस्सी उठाजर जाने लगा अपराधी, ग्रामीण ने पकड़ कर कर दिया कुटाई
महेन्द्र प्रसाद, सहरसा
                  
(हथियार के साथ ग्रामीणों ने घर दबोचा)
बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सितानाबाद उत्तरी पंचायत के बरेबा टोला में हथियार के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार युवक मोहमदपुर पंचयात के मोहमदपुर गांव निवासी सोगेन्द्र यादव के पुत्र बिलमेश यादव है। ग्रामीणों के अनुसार इनके दो साथी भागने में सफल रहा। 
   घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि इनके तीन साथी था, जो पुलिस के पहुचने से पहले फरार हो गया, जवकि पकड़े गए अभियुक्त को ग्रामीणों ने खदेड़कर पकड़ा। इनके पास से एक देसी पिस्तौल बरामद किया। बताया जाता है कि युवक तीन साथी के साथ बरेबा टोला पहुचा था। वहां पहुचकर  एक ताड़ीखाना में पहुच शराब की मांग किया। शराब नही मिलने पर  हंगामा किया। इनके बाद एक खस्सी जबरन उठाकर जाने लगा।ग्रामीणों की एकजुटता देख  दो तो फरार हो गया, लेकिन तीसरा अपराधी को ग्रामीणों ने खदेड़कर पकड़ा। तव तक बलबाहाट पुलिस भी वहां पहुच गया था।पकड़े गए अपराधी के पास से पुलिस ने  एक देशी पिस्तौल बरामद किया। 
       (अपराधी को हथियार से पकड़ा एवं खूंटे में बांध दिया)
लगता है कोई बड़ी घटना का अंजाम देने की फिराक में था----
ग्रामीणों एवं पुलिस के अनुसार बड़ी घटना को अंजाम देने के लिये ये लोग यहां पहुचा था। लेकिन शराब के लिये ग्रामीण से उलझना महंगा पड़ा। ग्रामीण ने खदेड़कर पकड़ लिया। ग्रामीणों के अनुसार अपराधी के द्वारा भागने के क्रम में फायरिंग भी किया। 
क्या कहते है पुलिस इंस्पेक्टर---
पुलिस इंस्पेक्सटर सत्यनारायण राय ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर था। उक्त युवक पर पहले से ही नजर था। घटना के समय उसका लोकेसन्स बरेबा बता रहा था। बख्तियारपुर एवं बलबाहाट पुलिस की संयुक्त करवाई से युवक को गिरफ्तार किया गया। वही बलवाओपी प्रभारी पंचलाल यादव ने बताया कि गिरफ्तार युवक कांड संख्या 5/18 का अप्राथमिकी अभियुक्त है। भोटिया गांव में गोलीकांड में इनका  संलिप्ता था। पुलिस के छापामारी में ये गिरफ्तार किया गया। दो अपराधी के भागने की बात बिल्कुल गलत है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...