रविवार, 8 जुलाई 2018

पुलिस की नंबर प्लेट लगाकर सड़क पर लूटता था लोगो को, पुलिस ने ऐसे पकड़ा इस शातिर लुटेरे को
महेन्द्र प्रसाद, सहरसा


बख्तियारपुर एवं सलखुआ थाना में सड़क लूटकांड को अंजाम दे चुके अपराधी को पुलिस ने घर दबोचा।  पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी के पास से एक लोडेड देशी कट्टा, एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया। बख्तियारपुर थाना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी राकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के द्वारा कई सड़क लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। इनके द्वारा एक लूटी हुई मोटरसाइकिल एवं जिस मोटरसाइकिल से घटना को अंजाम देता था, दो मोटरसाइकिल भी बरामद किया। दिनांक 25 जून 18 को रात्रि के 9 बजे सरडीहा गांव निवासी सुदेश कुमार सिंह से इनलोगो के द्वारा हुसेनचक चोक के पास यही तीनो अपराधी ने मोटरसाइकिल एवं मोबाइल लूट लिया था। सुदेश कुमार सिंह का जो मोबाइल लूटा था उसी के सीडीआर एवं कैफ के आधार पर सरोजा पंचायत के करुआ गांव निवासी सोविन यादव के घर पर छापेमारी किया। छापामारी में सोविन कुमार के पुत्र बीपी कुमार  के पास से लूटी गयो मोबाइल एवं लूट में इस्तेमाल किया गया मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर थाना लाया। थाना में बीपी कुमार ने लूट कांड में नीरज यादव एवं शिवचंद्र यादव का नाम लिया। फिर पुलिस को सूचना मिला कि ये दोनों अपराधी नीरज यादव एवं शिवचंद्र यादव लूटी गई मोटरसायकिल से बख्तियारपुर की तरफ आ रहा है। पुलिस ने उसे भीखा गाछी के समीप गिरफ्तार किया। इस दौरान नीरज यादव के पास से एक देशी कट्टा लोडेड एवं जिंदा कारतूस बरामद किया। नीरज यादव के पास से एक लूट का  मोबाइल बरामद किया। ये मोबाइल सलखुआ थाना क्षेत्र में लूटा गया था। इन गिरफ्तार अपराधी पर बख्तियारपुर थाना कांड संख्या 25/18, 260/18,  275/18 एवं सलखुआ थाना कांड संख्या 100/18 मामला दर्ज है। 

मोटरसायकिल के नंबर प्लेट पर पुलिस पेंट लगा था---
पुलिस ने जो लूट की मोटरसाइकिल हीरो फेंसन लाल रंग का बरामद किया है, उसके नंबर प्लेट पर पुलिस रंग का पेंट लगाया था। ये तीनो बड़ी आसानी से इस नंबर को लूट में इस्तेमाल करता था। लोगो को पुलिस पेंट देखकर इनके ऊपर ज्यादा संदेह नही होता था। बड़ी आसानी से लूट की घटना को अंजाम देता था। पुलिस ने लूट की मोटरसाइकिल एवं लूटने में जो मोटरसाइकिल का इस्तेमाल करता था दोनो बरामद किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी के अलावे मुख्यालय डीएसपी रश्मि कुमारी, प्रभारी एसडीपीओ गणपति ठाकुर, इंस्पेक्टर सत्यनारायण राय, बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार मुख्य रूप से उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...