शनिवार, 7 जुलाई 2018

भड़ी पंचायत में दबंगो ने विधवा महिला को पीटा, बलबाहाट ओपी में आवेदन दिया। 15 दिन बाद भी नही हुई प्राथमिकी
महेन्द्र प्रसाद, सहरसा


बलबाहाट ओपी के मोहमदपुर पंचायत के मोहमदपुर गांव में एक विधवा महिला के साथ पंचायत में मारपीट किया। लेकिन एक पखवाड़ा बीत जाने के बाद भी थाना में प्राथमिकी दर्ज नही हुआ है। थकहार कर महिला शनिवार को सिमरी बख्तियारपुर डीएसपी से मिलने आयी, लेकिन भेंट नही हुआ। ओपी में दिये आवेदन में विधवा महिला पतासिया देवी पति स्व गंगाधर ठाकुर ने आरोप लगायी है कि दिनांक 24 जून को गाँव मोहमदपुर मे जमीन की नापी सरपंच, एवं गांव के बहुत सारे पंच के सामने अपनी जमीन की नापी निजी अमीन के द्वारा किया जा रहा था। नापी के दौरान ही मिंटू यादव, रमेश यादव, गणेश्वर यादव आया एवं जमीन नापने की कड़ी एवं खूंटा आदि फेंक कर मुझे गंदी गंदी गालियां देने लगा। इसके बाद इतना ही नही मेरा बाल पकड़कर मेरे साथ मारपीट करने लगा। मेरा ब्लाउज भी फार दिया। ये लोग पूर्व में भी मेरे साथ मारपीट कर चुका है।
महिला के द्वारा 24 जून को ही बलबाओपी में आवेदन दिया गया। लेकिन पुलिस के द्वारा कोई करवाई नही किया गया। थकहार कर महिला शनिवार को डीएसपी से मिलने सिमरी बख्तियारपुर आयी। लेकिन संयोग भेंट नही हो सका।
इस बाबत बलबाओपी प्रभारी पंचलाल यादव ने बताया कि आवेदन मिला है या नही, इनकी जानकारी मुझे नही है। आवेदन मिला होगा तो जांचकर करवाई किया जायेगा।

1 टिप्पणी:

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...