गुरुवार, 16 अगस्त 2018

 क्विज प्रतियोगिता में बनमा इटहरी को मिला पहला स्थान
क्विज प्रतियोगिता में बनमा इटहरी की तरफ से अमन गुप्ता ने अकेले सभी 10 प्रश्न का उत्तर देकर जीता प्रथम स्थान
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

स्वतंत्रता दिवस के मोके पर अनुमंडल परिसर में प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जीते प्रतिभागियों को एसडीओ अरविंद कुमार, डीएसपी मृदुला कुमारी ने पुरुस्कार एवं प्रमाणपत्र दिया। एंकर की भूमिका में लोक शिकायत निवारन पदाधिकारी रंजीत कुमार ने किया। सबसे पहले पेंटिंग में हरिवंश मध्य विद्यालय के आयुष रंजन को पहला स्थान, एनपीएस कानू टोला के दीपक कुमार को दूसरा स्थान एवं क़ानूटोला के ही राजलक्ष्मी को तीसरा स्थान मिला। मियूजिकल कुर्सी रेस में उर्दू मध्य विद्यालय फ़क़ीरटोला के काशिमा को पहला स्थान, मध्य विडलाय बहुरबा सलखुआ के छाया कुमारी को दूसरा स्थान, एवं प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय के कविता कुमारी को पहला स्थान मिला। क्विज प्रतियोगिता में बनमा इटहरी को पहला स्थान मिला। 

बनमा इटहरी की और से अमन गुप्ता ने सभी 10 प्रश्न के सही उत्तर देकर बनमा इटहरी को विजयी बना दिया। जवकि दूसरे स्थान पर सलखुआ एवं तीसरे स्थान पर सिमरी बख्तियारपुर रहा। वाद-बिबाद प्रतियोगिता में प्रोजेक्ट गर्ल्स स्कूल के प्रियांशु कुमारी को पहला स्थान, महंथ नारायण दास उच्च विद्यालय  चकभारो के सिंपल कुमारी को दूसरा स्थान रोजवैली सेकेंडरी स्कूल के नोरी को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। इस मोके पर निबंधन पदाधिकारी, सिमरी बख्तियारपुर बीइओ, सलखुआ एवं सिमरी के बीइओ सहित काफी संख्या में इलाके के ग्रमीण एवं शिक्षक, बच्चे उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...