शुक्रवार, 17 अगस्त 2018

 तटबन्ध के अंदर कई गांव में घुसा बाढ़ का पानी
लोगो को आवागमन में काफी कठिनाई, नाव कम पड़ा
कोशी बिहार टुडे

कोसी तटबन्ध के अंदर कई गांव में बाढ़ का पानी प्रवेश कर गया है। जिन कारण लोगो को फिलहाल आवागमन की बड़ी कठिनाई उत्पन्न हो गया है। तटबन्ध के अंदर के लोगो को जिला मुख्यालय एवं अनुमंडल आने के लिये लोगो को काफी परेसानी हो रहा है। कई किलोमीटर लोग पानी एवं कीचड़ में चलने को मजबूर है। कठडुमर पंचायत के पूर्व मुखिया गोपाल कुमार बिंद, ग्रामीण जितेंद्र यादव ने बताया कि तटबन्ध के अंदर कई गांव में बाढ़ का पानी घुस गया है। कोसी तटबन्ध के अंदर कठडुमर, आगर, मुजलिया, रकतबा, दह, खर्रा, गोठ, बेलवाड़ा, सुखासनी, धनुपरा, घोघसम, सलखुआ प्रखंड के चानन, अलानी, कबीरा सहित कई गांवो में बाढ़ का पानी प्रवेश कर गया है। 
इस संबंध में अंचलाधिकारी धर्वदेव चोधरी ने बताया कि हम खुद तटबन्ध एवं अन्य जगहों का दौरा करने जा रहे है। बाढ़ पीड़ित को जो भी सरकार के द्वारा नियमानुसार मदद होगा किया जायेगा।
   इस संबंध में अनुमंडल पदाधिकारी अरविंद कुमार ने बताया कि बाढ़ को लेकर अंचलाधिकारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया है। लोगो को अलर्ट कर दिया गया है। प्रशासन पूरी नजर रख रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...