शुक्रवार, 31 अगस्त 2018

पति-बेटे के कहर से जान बचाने भागी भागी फिर रही है एक मजबूर मां
पीड़िता जेडीयू महिला सेल के जिलाउपाध्यक्ष पद पर है।
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

जिस पति के साथ सात फेरे लिया, जिस बेटे को मा ने 9 माह खोख में रखकर पाला, वही पति एवं बेटे अब जान लेने पर लगे है। पीड़ित महिला पति एवं बेटे से जान बचाने के लिये भागे भागे फिर रहे है। पुलिस को शिकायत किया, लेकिन पुलिस ने कोई करवाई नही किया।
मामला खगरिया जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रहीमपुर पंचखुट्टी का रहने वाली पार्वती देवी है। महिला वर्तमान में खगरिया जिला जेडीयू के उपाध्यक्ष पद पर है। इसके अलावे समाज सुधार वाहिनी के सदस्य के अलावे नशा मुक्ति अभियान के प्रखंड अध्यक्ष भी है। महिला को पति राजेश कुमार एवं बेटे शिवशंकर के द्वारा किया जा रहा आपराधिक गतिविधि के खिलाफ आवाज उठायी थी। महिला ने बताई की उनके नाम से बाइक है जो उनके बेटे आपराधिक गतिविधियों में इस्तेमाल करते है। महिला पार्वती देवी अपने ही सरकार से नाखुश है। जहाँ महिला को जुल्म के खिलाफ आवाज उठाने में अपने घर मे ही जान का खतरा हो गया है। महिला पति एवं बेटे के खोफ से अपने बहन के यहां विगत एक सप्ताह से छिपी है। महिला के पति एवं बेटे को जब इस बात का पता लगा तो उनके बहन के यहां भी धमक गयी, एवं धमकी देने लगा। महिला ने मुख्यमंत्री, डीएम, एसपी को आवेदन देकर जान की गुहार लगाई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...