शुक्रवार, 31 अगस्त 2018

बालू संवेदक से अपराधियों ने मांगा एक लाख की रंगदारी
कोशी बिहार टुडे, सहरसा


जिले के बिभिन्न प्रखंड में बालू घाट चला रहे संवेदक से अपराधियो ने एक लाख रुपये की रंगदारी का मांग किया, एवं इनके घरों पर गोलीबारी किया। बख्तियारपुर थाना के भटोनी पंचयात के तुलसियाही गांव निवासी चंदन साह से एक लाख की रंगदारी का मांगे जाने को लेकर बख्तियारपुर थाना में आवेदन दिया है। बालू संवेदक में बख्तियारपुर थाना में आवेदन देकर मुकेश साह, प्रमोद साह, तेजनारायण साह, जयप्रकाश साह, भोगीलाल साह को नामजद करते हुए कहा है कि 29 अगस्त को रात्रि करीब साढ़े 11 बजे मेरे घर पर आया एवं गली-गलौज करते हुए कहा कि तुम बालू में बहुत कमाया है। एक लाख की रंगदारी दो नही तो अंजाम भुगतने के लिये तैयार रहो। इन लोगो के साथ चार-पांच अज्ञात लोग भी साथ था। ये सभी अज्ञात अपना चेहरा ढंका हुआ था। आवेदन में कहा है कि प्रमोद साह के ऊपर हरियाणा न्यायालय में भी एक मामला चल रहा है। आवेदन में संवेदक ने आशंका जताया कि अगर इनलोगो के ऊपर करवाई नही किया गया तो कभी कोई बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है। 
   इस बाबत बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि चंदन कुमार के द्वारा अभी तक इस संबंध में कोई आवेदन नही दिया गया है। आवेदन आने पर आगे की करवाई किया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...