सोमवार, 3 सितंबर 2018

विधयाक के फेसबुक से अश्लील पोस्ट वायरल, युवक ने विधयाक का पुतला दहन कर मचाया हंगामा
महेंद्र प्रसाद, सहरसा

सोनवर्षा के जदयू विधायक रत्नेश सादा के फेसबुक वॉल पर इन दिनों अश्लील पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पर क्षेत्र के युवकों ने आक्रोश जताया। पहले युवकों ने फेसबुक पर तीखी प्रतिक्रिया दी। इसको लेकर कई युवकों ने बनगांव में सोमवार को विधायक का पुतला जलाया।
पुतला दहन करनेवाले युवाओं ने कहा कि किसी भी व्यक्ति के लिए इस तरह कह हरकत बहुत ही शर्मनाक है। विधायक को तत्काल अपने फेसबुक वॉल से वह पोस्ट हटा लेनी चाहिए। साथ ही कानून को विधायक पर कार्रवाई करनी चाहिए। 
वहीं विधायक रत्नेश सादा ने उनके फेसबुक वॉल पर अश्लील पोस्ट को किसी की साजिश करार दिया और कहा कि उनको बदनाम करने के लिए किसी ने उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया है और उनके वॉल से अश्लील पोस्ट किया किया है।
उन्होंने कहा कि उनको अपने फेसबुक पर इस तरह का कोई पोस्ट होने की जानकारी नहीं है। न ही उन्होंने ऐसा किसी भी तरह का पोस्ट किया है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में जल्द ही थाना में शिकायत दर्ज कराएंगे।  वहीं इस संबंध में सोनवर्षा थानाध्यक्ष ने कहा कि विधायक की तरफ से अगर कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर शिकायत की गई तो  उसपर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...