मंगलवार, 18 सितंबर 2018

दबंग पीटते रहे लोग तमाशबीन बना रहा, मुख्य थाना गेट पर घटी घटना

जवान बेटे की मौत के बाद परिवार में मचा कोहराम
बूढ़े मा-बाप का रो रोकर हुआ बुरा हाल
महेंद्र प्रसाद, सहरसा

सोमवार को थाना गेट पर बख्तियारपुर थाना के सिमरी पंचयात के बरकुरबा गांव निवासी अरविंद पंडित उर्फ अरुण कुमार 42 वर्ष की पीटकर हत्या कर देने के बाद परिजन में कोहराम मच गया है। लाश रात्रि के लगभग 11 बजे बरकुरबा गांव पहुच गया। एकाएक हुई इस तरह की घटना के बाद गांव वाले भी स्तब्ध है। 
मृतक अरविंद कुमार पंडित 42, को  दो लड़का एव एक लड़कीहै।बड़ा बेटा सोनू कुमार, 19 वर्ष, बादल कुमार, 15 वर्ष, बेटी मोनिका कुमारी 17 वर्ष है। मृतक की पत्नी  नीलम देवी बिहार पुलिस के पद पर कार्यरत है। पिता हरिमोहन पंडित जो खुद  पुलिस की नोकरी में झाड़खंड से इंस्पेक्टर के पद से रिटायर है। रोते हुए बताया कि इससे बड़ी तकलीफ क्या होगी, कि बाप बेटे की लाश को कंधा देगा। ये भगवान ये दिन देखने से पहले आप मुझे उठा क्यो नही लिया। मृतक की माँ एव पत्नी बार बार बेहोश हो जाती थी। 


काफी मिलनसार था मृतक अरविंद---
सिमरी पंचायत के बरकुरबा गांव निवासी अरविंद की पत्नी नीलम देवी 2006  मुखिया पद के लिये चुनाव भी लड़ा था। जिसमे दूसरा स्थान मिला था।। बाद में उनका चयन बिहार पुलिस में चयन हो गया। गांव में भी लोगो से काफी मिलनसार था। पत्नी के बिहार पुलिस में चयन होने के बाद सहरसा में ही परिवार के साथ रहने लगा था। पिता हरिमोहन पंडित ने पुलिस प्रशासन से स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषियों को जल्दी सजा दिलाने की मांग किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...