बुधवार, 19 सितंबर 2018

कई गानों में दिया अपना आवाज, सिमरी बख्तियारपुर का लड़का गीत-संगीत के क्षेत्र में बना रहा है अपना पहचान
मेकेनिकल इंजीनियर का पढाई कर गीत-संगीत में पहचान बनाने के लिये कर रहा है संघर्ष
महेंद्र प्रसाद,  सहरसा


गरीबी में पला एव गरीबी में ही पढ़ा। मैट्रिक अपूर्व उच्च विद्यालय बलबाहाट, इंटर सीएम साइंस कॉलेज मधेपुरा एव भोपाल से बीटेक कर गानों के क्षेत्र में अपना कैरियर बना रहा है। सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के सरोजा गांव निवासी ललन प्रसाद यादव के पुत्र मृत्युंजय कुमार ने कई भोजपुरी हिट फिल्मों में अपनी मीठी आवाज का जादू बिखेड़ा है। इनके कई अल्बम के गाना काफी हिट हुआ है। जिसमे एक भोजपुरी लोकगीत 'जिला सहरसा में कोड़ा जेबू' काफी चर्चित रहा। इनके अलावे कई भोजपुरी एलबम में अपना आवाज दिया। जिसमें 'सुन लो हो सजना' इनका पहला अल्बम था। उनके बाद एक देवी गीत 'दुबारे पर बाटे खाड़' एलबम रिलीज हुआ। इनका एक और देवी गीत बहुत जल्दी बाजार में आयेगा। जिसका नाम है 'मैया भइले भिनुसार' ।

मृत्युंजय कुमार ने एक पंजाबी फिल्म में अभिनेता का रोल निभाया है। मृत्युंजय का कहना है कि पंजाबी फिल्म के इतने बड़े अभिनेता देव खरोड जी एव निर्देशक मनदीप बेनिपाल के साथ कार्य किया जिससे काफी कुछ सीखा। इनका नया एलबम जवन बेचे गोलगप्पा में दो गाना है। जो बहुत जल्दी ही रिलीज हो रहा है। एक और वीडियो गाना रिलीज हो रहा है जिनका नाम है 'ए हो समिति जी' जल्दी बाजार में रिलीज़ हो रहा है। इस समय नया एलबम 'जवन बेचे गोलगप्पा' की प्रमोशन में लगा है। जल्दी ही लोगो के बीच आ जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...