शुक्रवार, 7 सितंबर 2018

सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन होगा मिथिला पेंटिंग से सरोवर
डीआरएम आर के जैन ने स्टेशन अधीक्षक को स्टेशन के सभी दीवाल पर पेंटिंग का आदेश दिया
स्टेशन की साफ-सफाई देख सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन को मिला 4 हजार का इनाम
महेंद्र प्रसाद,  सहरसा

मंडल रेल प्रबंधक आर के जैन शुक्रवार को सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन का निरीक्षण किया। सहरसा जाने के क्रम में सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन पर लगभग आधा घंटा निरीक्षण कर दिया कई दिशा-निर्देश दिया। 
मिथिला पेंटिंग से सरोवर होगा स्टेशन----
डीआरएम ने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन के सभी दीवार पर मिथिला पेंटिंग से पेंट कराये। हर दीवार पर सुंदर तरीके से अच्छे कलाकार के पूरी दीवार पर सुंदर पेंटिंग कराये। चूंकि मधुबनी स्टेशन एव ट्रैन में लगाये गए पेंटिंग का देश भर में प्रशंसा हो रही है। 

सफाई देख गद गद हुए डीआरएम----
स्टेशन की साफ-सफाई देख डीआरएम आर के जैन खुश हो गया। उन्होंने स्टेशन अधीक्षक दिलीप विश्वास सहित सभी सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन के कर्मी को धन्यवाद दिया। डीआरएम ने सफाई एव अतिक्रमण मुक्त स्टेशन परिसर देख सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन को चार हजार रुपये का इनाम दिया। हालांकि एक और बात कहा की अगर स्टेशन परिसर में कभी अतिक्रमण लगे तो मेरा व्हाट्सएप पर फोटो खींचकर भेजे।
तो तीन दिन में चालू हो जाएगा पे-शौचालय---
विगत एक साल से बंद पड़े पे-शौचालय दो-तीन में चालू होगा। डीआरएम ने कहा है कि अब लोगो को शौचालय की सुबिधा मिलेगी। पे-शौचालय में  एक निर्धारित राशि देकर आप उपयोग कर सकते है। बंद पड़े प्रथम श्रेणी प्रतीक्षालय अब यात्रियों के लिये खुला रहेगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...