मंगलवार, 23 अक्तूबर 2018

मच्योरिटी के समय हुआ पूरा, वावजूद सहारा इंडिया बैंक नही दे रहा है ग्राहकों को रुपये


कई ग्राहकों ने थाना में आवेदन देकर लगाया गुहार
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

सहारा इंडिया बैंक  में कई ग्राहकों का पूर्व में जमा राशि का मेच्योरिटी पूरा होने के बाद भी बैंक के द्वारा ग्राहकों को राशि नही दिया जा रहा है। चार ग्राहकों ने थाना में आवेदन देकर न्याय का मांग किया है।  
वही बख्तियारपुर पुलिस ने स्थानिय सिमरी बख्तियारपुर ब्रांच के मैनेजर नौशाद आलम को थाना बुलाकर ग्राहकों रुपये नही देने की बावत पुछताछ किया गया। 
थाना को दिए गए आवेदन में ग्राहक श्रवण कुमार भगत,मायाराम महतो,विमल भारती, राजकुमार चौधरी ने कहा कि हम लोगों के द्वारा सहारा इंडिया बैंक में रूपया जमा किया था।  मच्योरिटी का समय सीमा पूरा हो गया है।  बावजूद स्थानिय सहारा  बैंक रूपया लौटाने के प्रति गंभीर नहीं है।  जब भी बैंक रूपए के संबंध में जानकारी के लिए जाता है तो कोई सही से  जानकारी नहीं दिया जाता है। 
ग्राहकों के द्वारा बैंक को आवेदन देने के बाद  बख्तियारपुर पुलिस ने बैंक मैनेजर से पुछताछ के लिये थाना बुलाया। बैंक के शाखा प्रबंधक नोशाद आलम ने एक माह में भुकतान करने सम्बंधी लिखित आवेदन  थाना को दियाहै।
वही इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि सहारा बैंक के मैनेजर ने लिखित रूप से कहा है कि जिस आवेदकों को मैच्योरिटी पुरा हो गया वैसे लोगों का कागजात वरीय कार्यालय को भुगतन हेतू भेजा जाएगा,  वहां से जैसा निर्देश मिलेगा वैसी कार्यवाही की जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...