बुधवार, 24 अक्तूबर 2018

बनमा इटहरी प्रखंड से हटाए गए प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी मिथलेश कुमार सिंह

मिथलेश सिंह को मिला सलखुआ का अतिरिक्त प्रभार
कोशी बिहार टुडे

विगत एक महीने से बनमा इटहरी प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी मिथलेश कुमार सिंह को हटाने की मांग कर रहे हिंदुस्तान अवाम मोर्चा के जिलाध्यक्ष मो सलाउद्दीन को कामयाबी मिली। बीइओ श्री सिंह को बनमा के अतिरिक्त प्रभार से हटाकर सलखुआ प्रखंड का अतिरिक्त प्रभार दिया गया। लेकिन हम ने इसका भी विरोध किया। हम का कहना है कि जिन जिला कार्यक्रम पदाधिकारी को जांच का जिम्मा सौंपा गया है उनसे श्री सिंह का अच्छे संबंध है। बीइओ की जांच किसी प्रशासनिक अधिकारी से किया जाये। इसी मांग को हम का धरना वुधवार को जिला में दिया गया। धरने के माध्यम से हम के युवा जिलाध्यक्ष ने मांग किया कि बीइओ मिथलेश कुमार सिंह के सम्पति के साथ इनके क्रियाकलाप की जांच किया जाये। चूंकि विगत चार वर्ष से बनमा इटहरी प्रखंड में जमे रहे, इस दौरान बनमा इटहरी के शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गया है। सलखुआ प्रखंड में भी  इनका क्रियाकलाप अच्छा नही होगा। शिक्षा विभाग के लोग बीइओ का बचाव में लगा है।

गौरतलब है कि हम ने विगत एक माह से बनमा बीइओ मिथलेश कुमार सिंह के खिलाफ जांच की मांग को लेकर अभियान चलाए हुए था। इसी क्रम में वुधवार को सहरसा में धरना दिया गया। धरना में जिला पंचायती राज प्रकोष्ट के जिलाध्यक्ष नरेश कुमार निराला, जयंती सादा, मो सद्दाम हुसैन, पवन कुमार सैनी, मो यासिर अब्बास, मो शिकेन्द्र, मो बेलाल, जिला महिला अध्यक्ष रीभा देवी, हरिहर कुमार, परमानंद सादा, ललित देवी, अनिता देवी, मो इश्लाम, सैयद मसूद, ओसेड आलम, मो मसूद सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...