गुरुवार, 25 अक्तूबर 2018

शहीद आशीष कुमार सिंह बहादुर पुलिस अधिकारी था, उनकी सहादत को हम सलाम करते है: डीजी गुप्तेश्वर पांडेय


शहीद के तेरहवीं में अधिकारियों एव जनप्रतिनिधियों से पटा रहा सरोजा गांव
कोशी बिहार टुडे

शहीद आशीष कुमार सिंह एक निर्भीक पुलिस अधिकारी था, जिन्होंने देश एव समाज के खातिर अपनी सहादत दिया। हम शहीद के सहादत को सलाम करते है एव उनके परिवार को दुख सहने की शक्ति दे यही दुआ करते है। बिहार सरकार के पुलिस महानिदेशक सैन्य गुप्तेश्वर पांडेय ने गुरुवार को सरोजा गांव पहुच शहीद आशीष कुमार सिंह के चित्र पर पुष्पांजलि के बाद कहा। श्री पांडेय ने कहा कि शहीद आशीष कुमार सिंह ने पीठ में नही बल्कि छाती में गोली खाई है। एक बहादुर पुलिस अधिकारी ने बिहार के लोगो का सीना गर्व से ऊँचा कर दिया है। धन्य है सरोजा के गांव एव शहीद के माता पिता। सासंद चोधरी महबूब अली केसर ने कहा कि शहीद आशीष कुमार सिंह शहीद नही हुए है बल्कि आज भी हमलोगों के दिल मे जिंदा है। इनकी सहादत पर पर हमलोगों को गर्व है कि देश के खातिर शहीद हो गया। ईश्वर शहीद के परिजन को दुख सहने की शक्ति दे।

खगरिया जिलाधिकारी अनुरुद्ध कुमार ने कहा कि शहीद के सहादत पर हमलोगों को काफी दुख है। इनके परिवार की जो भी मदद होगा किया जायेगा। शहीद के चित्र पर पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा, सम्राट चोधरी, पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना, एसपी राकेश कुमार सिंह, डीडीसी राजेश कुमार सिंह, खगरिया डीटीओ पुरुषोत्तम कुमार, सदर डीएसपी प्रभाकर तिवारी, सिमरी डीएसपी मृदुला कुमारी, एसडीओ अरविंद कुमार, राजद जिलाध्यक्ष जफर आलम, भाजपा जिलाध्यक्ष नीरज गुप्ता सहित सेकड़ो की संख्या में खगरिया एव सहरसा के जनप्रतिनिधि एव स्थानीय लोगो ने भाग लिया। 

1 टिप्पणी:

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...