रविवार, 7 अक्तूबर 2018

4 साल से बनमा इटहरी प्रखंड में कुंडली मारकर बैठे बनमा बीइओ के खिलाफ अनशन करेंगे हिंदुस्तान अवाम मोर्चा
महेंद्र प्रसाद, सहरसा

24 अक्टूबर को सहरसा स्टेडियम में बनमा इटहरी बीइओ के खिलाफ बड़ा धरना होगा। इस धरना में हिंदुस्तान अवाम मोर्चा के जिलास्तर के पदाधिकारी एव कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। हिंदुस्तान वाम मोर्चा इसकी तैयारी प्रारम्भ कर दिया। इसी सिलसिले में शनिवार को सलखुआ में अवाम मोर्चा की बैठक में संगंठन के बीच-विमर्श होने के बाद बीइओ के खिलाफ प्रस्तावित धरना को लेकर विचार विमर्श किया गया।   सलखुआ प्रखंड के हरेवा गांव में सलखुआ हम के अल्पसंख्यक प्रकोष्ट के प्रखंड अध्यक्ष आशिफ इकबाल की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में फैसला किया गया कि इस धरना में अधिक से अधिक कार्यकर्ता भाग ले। बैठक में लगभग एक दर्जन से अधिक बिभिन्न प्रखंड के प्रखंड अध्यक्ष एव प्रकोष्ट ने भाग लिया। बैठक में पार्टी के विस्तार के अलावा पार्टी के मजबूती के लिये जोड़ शोर से कार्य करने का कार्यकर्ता से अपील किया गया। 
विगत चार साल से दो प्रखंड में कुंडली मारकर बैठा है बीइओ----
बीइओ मिथलेश कुमार सिंह बनमा इटहरी प्रखंड में विगत चार साल से कुंडली मारकर बैठा है। बनमा इटहरी के अलावे सोनबरसा राज में भी प्रभार में है। हिंदुस्तान अवाम मोर्चा के जिलाध्यक्ष मो सलाउद्दीन कहना है कि इस बीइओ के कार्यकाल में दोनों प्रखंड के पठान-पठान पूरी तरह से बंद हो गया है। शिक्षक स्कूल नही जाते है, बीइओ घर बैठे निरीक्षण दिखाकर मोटी उगाही में लगा है। 
  बैठक में युवा जिलाध्यक्ष मो सलाउद्दीन, बेलाल अहमद, जनप्रतिनिधि का जिलाध्यक्ष नरेश निराला, महिला जिलाध्यक्ष रीभा देवी, किसान प्रकोष्ट के जिलाध्यक्ष रमन कुमार रंजन, युवा जिला उपाध्यक्ष पवन कुमार सोनू, ललिता देवी, अनिल सादा, समसेर आलम, बीरबल सादा, सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...