बुधवार, 26 दिसंबर 2018

मिथलांचल वासियो के लिये सहरसा एव जयनगर तक कुम्भ स्पेशल ट्रेन


कुंभ मेले के लिए सहरसा और जयनगर से प्रयागराज के लिए रेलवे चलाएगी स्पेशल ट्रेन
   कोशी बिहार टुडे, सहरसा

 कुंभ मेले के अवसर पर पूर्व मध्य रेलवे ने सहरसा और जयनगर से प्रयाग राज के बीच कुंभ मेला स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला लिया है। यह ट्रेने 6 ट्रिप पर 14 जनवरी से चलेगी। ट्रेन संख्या 05595/05596 सहरसा से प्रयागराज के जुसी के बीच चलेगी । यह ट्रेन सहरसा से प्रयागराज के जूसी के बीच 6 ट्रिप पर चलेगी।सहरसा से दोपहर 1 बजे खुलेगी और प्रयागराज के जूसी स्टेशन पर सुबह 5 बजे पहुंचेगी । वही जूसी से दोपहर 2 बजे खुलकर अगले दिन सुबह 5 बजे सहरसा पहुंचेगी। इस ट्रेन में 2 स्लीपर कोच के साथ 22 जनरल डिब्बे होंगे।

जयनगर से 6 ट्रिप पर प्रयागराज के लिए चलेंगी कुंभ स्पेशल
जयनगर से प्रयागराज जं के बीच कुंभ मेला स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी। ट्रेन संख्या 05539/05540 जयनगर से सुबह 6 बजे खुलेगी और रात 11:30 बजे प्रयागराज जं पहुंचेगी। वहीं प्रयागराज से सुबह 4 बजे खुलेगी और रात 8 बजकर 45 मिनट पर जयनगर पहुंचेगी। इस ट्रेन में 2 स्लीपर कोच के साथ 22 जनरल डिब्बे होंगे। सहरसा के डीसीआई राजेश रंजन ने बताया कि रेलवे के द्वारा चलाया गया ये ट्रैन कुम्भ मेले जाने वाले यात्रिओ के लिये काफी फायदेमंद साबित होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...